Koffee With Karan season 7: 'सुहागरात' के लिए रणवीर सिंह ने बनाई थी प्ले लिस्ट, बताया रूम में नहीं यहां हुए थे इंटीमेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Koffee With Karan season 7: 'सुहागरात' के लिए रणवीर सिंह ने बनाई थी प्ले लिस्ट, बताया रूम में नहीं यहां हुए थे इंटीमेट

Koffee With Karan season 7: 'सुहागरात' के लिए रणवीर सिंह ने बनाई थी प्ले लिस्ट, बताया रूम में नहीं यहां हुए थे इंटीमेट

<-- ADVERTISEMENT -->



शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कॉफी पीने आए। दोनों ने अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। साथ ही कई राजों से पर्दा उठाया। दोनों ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। यहां तक दोनों ने ये भी बताया कि उनकी सुहागरात का एक्सपीरिएंस कैसा था और उन्होंने क्या क्या किया। रणवीर अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यहां भी उन्होंने बेझिझक बातें बताईं।

उन्होंने बताया कि पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से साथ सुहागरात पर उनका कैसा हाल था। करन ने जब रैपिड फायर राउंड में रणवीर से दीपिका संग सुहागरात को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा- मैं अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक और टर्न ऑन था।

रणवीर सिंह ने अपने बेडरूम सीक्रेट का भी खुलासा किया। रणवीर ने कबूल किया कि वो अपनी सुहागरात पर इंटीमेट हुए थे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था। इस दौरान जब करन जौहर ने पूछा कि क्या वो शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे तो उन्होंने कहा- नहीं, मैं बहुत बिजी था।

रणवीर सिंह संग जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड कर रहे थे तो उन्होंने दीपिका पादुकोण संग 'सुहागरात' को लेकर एक सवाल किया। रणवीर सिंह ने कहा, "मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक था। काफी टर्न ऑन हुआ था। इसके साथ ही मैंने इसके लिए एक प्लेलिस्ट भी बनाई थी, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं। उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं।"

koffee with karan

रणवीर सिंह ने इस लिस्ट के कुछ धुने भी गाकर सुनाईं, जिसे सुनने के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

आलिया भट्ट का इसी सवाल पर कहना था कि मैं आप सभी को बता दूं कि सुहागरात जैसा या फर्स्ट नाइट जैसा कुछ नहीं होता है। आप इतने थके होते हो कि उस समय आपको सिर्फ नींद दिखती है। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने अपनी शादी से जुड़े भी कई किस्से शेयर किए। उन्होंने बताया कि जब फेरे हो रहे थे तो वह केवल फोटोज का इंतजार कर रही थीं, क्योंकि सनसेट हो रहा था और पंडित जी फेरों में टाइम ले रहे थे।

अगर बात करें 7वें सीजन की तो इसके लिए करण ने इस सीजन के एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। कॉफी विद करण’ के हर सीजन में करण करीब 20 एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में जाहिर है कि इस बार भी वो करीब-करीब इतने ही एपिसोड की शूटिंग करेंगे और इससे वो करीब पूरे सीजन 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करेंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: