एक्ट्रेस Sargun Mehta ने 'Laal Singh Chaddha' में निकाली कमी, बताया कहां चूके Aamir Khan - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्ट्रेस Sargun Mehta ने 'Laal Singh Chaddha' में निकाली कमी, बताया कहां चूके Aamir Khan


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'सोहारियां दा पिंड आ गया' (Sohreyan Da Pind Aa Gaya) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बात की। एक्ट्रेस को आमिर का पंजाबी बोलने का लहजा पसंद नहीं आया है।

सरगुन से 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के पंजाबी लहजे को लेकर बन रहे मीम्स के बारे में रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वे इससे बेहतर पंजाबी बोल सकते थे।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में सरगुन ने कहा कि, "अगर आमिर खान एकदम शुद्ध पंजाबी बोलते तो कोई समझ नहीं पाता। अगर वे अगली फिल्म बंगाली में करें और ज्यादा से ज्यादा बंगाली शब्द बोलें तो हम उसे भी नहीं समझ पाएंगे।"

सरगुन ने आगे कहा, "आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, फिर भी उन्होंने यह रोल निभाया है। एक्टर्स को बहुमुखी भूमिकाएं निभानी चाहिए । मैं कह सकती हूं कि वे थोड़ा और बेहतर कर सकते थे, लेकिन जितना किया है, सिर्फ उतना करने में भी बहुत शांति और मेहनत लगती है।"

इससे पहले फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी फिल्म का मजाक उड़ाया गया था। लोगों ने आमिर के पंजाबी लहजे का जमकर मजाक उड़ाया था और सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेर सारे मीम्स बनाए गए थे। फिल्म के एक सीन को लेकर आमिर खान ट्रोल हो गए थे। इस सीन में वो ट्रेन में लगप्पे खाते नजर आ रहे थे।

laal singh chadha

इसके बाद क्या था ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर लिया था। दरअसल, आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर रिजी हुआ था, जिसमें एक सीन दिखाया गया था, जिसमें वो ट्रेन में बैठे गोलगप्पे खाते नजर आ रहे थे, जिसको लेकर यूजर्स उनसे पूछ रहे थे कि 'ट्रेन में गोलगप्पे कौन बैच रहा है?'।

काबिल, जज्बा और शूटआउट ऐट वडाला जैसी फिल्में बना चुके फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अपने ट्विटर हैंडल पर आमिर खान की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'वे देखना चाहते हैं कि ट्रेन में आमिर गोलगप्पा कैसे खा रहे हैं। यानी ट्रेन में गोलगप्पे कौन बेच रहा है'।

फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद भी किया गया है। दोनों की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फैंस भी दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: