'इमरजेंसी' विवाद के बीच Anupam Kher ने ऐसे कराया Kangana Ranaut को 'स्पेशल फील', दिया ऐसा सरप्राइज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'इमरजेंसी' विवाद के बीच Anupam Kher ने ऐसे कराया Kangana Ranaut को 'स्पेशल फील', दिया ऐसा सरप्राइज


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही खुद की निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में नजर आने वाली हैं. कंगना इस फिल्म को निर्देशित करने के साथ-साथ प्रोड्यूस भी कर रही हैं. साथ ही फिल्म का निर्देशन करने के पीछे कंगना ने एक बड़ी वजह बताई है. उनका कहना है कि 'मेरे निर्देशन में बनी पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिला था'. इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है, जिसको सोशल मीडिया पर मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. वहीं कंगना के इस फिल्म पर क्रांगस पार्टी की ओर से विरोध जताया गया है.

कंगना की ये फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में घिर चुकी है. इस बीच फिल्म से अनुपम खेर (Anupam Kher) का भी पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें वो जय प्रकाश नारायण (Jaya Prakash Narayan) का किरदार निभाने वाले हैं. उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी की सारी टेंशन के बीच अनुपम खेर ने कंगना को सेट पर एक बड़ा सरप्राइज दिया है. जी हां, अनुपम फिल्म के सेट पर कंगना के लिए उनकी पसंद का खाना लेकर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: 'फाइनली गांधी परिवार का अहंकार टूटा', फिल्ममेकर ने किया कटाक्ष; यूजर बोले - 'नाम मिट्टी में मिला दिया'


वीडियो को शएयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'फेवरेट एक्टर अनुपम खेर, फेवरेट खाना कढ़ी-चावल, सुखे आलू... वाह! लाइफ सेट 'इमरजेंसी''. वहीं अगर एक्ट्रेस के इस फिल्म के पोस्टर के बारे में बात करें तो, जारी पोस्टर में कंगना एक हूबहू इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के जैसी नजर आ रही हैं. वहीं उनके इस लुक के पीछे ऑस्कर विजेता सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट डेविड मालिनोवस्की का हाथ है. बता दें कि उनकी ये फिल्म 'इमरजेंसी' अगले साल 25 जून 2023 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: