17 साल में स्कूल ने निकाला, कॉलेज छोड़ा, किडनैपिंग में जेल गए, बचपन से विवादों में हैं Sushmita Sen को बेटर हाफ बताते वाले Lalit Modi - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

17 साल में स्कूल ने निकाला, कॉलेज छोड़ा, किडनैपिंग में जेल गए, बचपन से विवादों में हैं Sushmita Sen को बेटर हाफ बताते वाले Lalit Modi

Sushmita Sen को बेटर हाफ बताते वाले Lalit Modi

<-- ADVERTISEMENT -->



Sushmita Sen को बेटर हाफ बताते वाले Lalit Modi

गुजर मल मोदी (Gujar Mal Modi) के पोते ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकीं और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्ट्रेस के साथ कुछ पुरानी और नई रोमांटिक फोटो साझा करते हुए उनको 'बेटर हाफ' बताया, जिसके बाद से उनके इन पोस्ट्स पर लोग लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन क्या आप सभी ललित मोदी की निजी जिदंगी के बारे में जानते हैं? नहीं... तो आज हम आपको IPL में घोटाला करने का आरोप लगाने वाले ललित मोदी के बारे में और उनसे जुड़े सभी विवादों के आपको बताएंगे.

ललित मोदी का बचपन से ही विवादों से नाता रहता है, जिनके बारे में आज आप लोग जानेंगे. ललित मोदी का जन्म 1963 में हुआ था. उनके पिता कृष्ण कुमार मोदी के दो और बच्चे हैं. ललित से बड़ी बहन चारू और छोटे भाई समीर, लेकिन इन सभी की पहचान ललित मोदी से ही है. ललित मोदी ने जितनी भी उपलब्धियां हासिल की हैं उससे ज्यादा उनका नाता कंट्रोवर्सी के साथ रहा है. खबरों की मामे तो साल 1971 मोदी का शिमला के Bishop Cotton School में एडमिशन कराया गया था, लेकिन बड़े पैसे वाले परिवार के होने के चलते उनकी किडनैपिंग की धमकी मिलने लगी.

इतना ही नहीं साल 1985 में वो अपने दोस्तों के साथ कोकीन खरीदने गए थे, लेकिन कोकीन बेचने वाले आदमी ने गन दिखाकर उनसे पैसे लूट लिए, जिसके बाद मोदी को जिस स्टूडेंट पर ऐसा करवाने का शक था उसे खूब मारा. इसके बाद मोदी पर कोकीन ट्रैफिक करने के साथ किडनैपिंग का भी आरोप लगा था और उन्हें दो साल की सजा भी हुई थी. इसके अलावा ललित मोदी पर IPL में धांधली से लेकर फिक्सिंग तक के अनियमितताओं और घोटाले के आरोप लगे थे. इन में से कई आरोपों में उन्हें दोषी भी पाया गया, जिसके बाद BCCI ने उन पर आजीवन बैन लगा दिया और मोदी अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिलने की बात कहते हुए देश छोड़कर लंदन भाग गए. बता दें कि ललित काफी लंब से से लंदन में रह रहे हैं और अभी भी वहीं है. उन्होंने अपने मां की सहेली मीनल से शादी की थी.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: