'क्या पैसे के लिए ये सब किया?', Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्तों पर लेखिका Taslima Nasreen ने कह दी ऐसी बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'क्या पैसे के लिए ये सब किया?', Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्तों पर लेखिका Taslima Nasreen ने कह दी ऐसी बात

'क्या पैसे के लिए ये सब किया?', Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्तों पर लेखिका Taslima Nasreen ने कह दी ऐसी बात

<-- ADVERTISEMENT -->



Sushmita Sen-Lalit Modi

बिजनेसमैन और IPL के पूर्व प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ दिनों पहले पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्तों को लेकर पोस्ट कर सभी को तगड़ा झटका दिया था, जिसके बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इसी खबर की चर्चा जोरों पर हो रही है. दोनों को लोग बूरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ अपनी कुछ पुरानी और नई फोटो साझा की थी, जिसमें दोनों बेहद क्लोज नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं मोदी ने एक ट्वीट में सुष्मिता को 'बेटर हाफ' (Better Half) भी बताया, जिसके बाद सभी चौंक गए थे.

लोग इस बात का भी अंदाजा लगाने लगे थे कि दोनों ने शादी कर ली, जिसके बाद मोदी ने एक और ट्वीट कर इस बात को साफ किया कि दोनों एक दूसरे डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों के इस रिश्तों को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्तों को लेकर अलग ही लेवल की बहस छिड़ गई है. इसी बीच लेखिका तसलीमा नसरीन ने (Taslima Nasreen) ने भी ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्तों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस से ये सवाल किया है कि 'क्या पैसे के लिए ये सब किया?'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

तसलीमा नसरीन ने बीते शनिवार अपने फेसबुक पर बंगाली में मोदी और सुष्मिता के रिश्तों को लेकर पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा 'मैं सुष्मिता से केवल एक बार मिली हूं, हमारी मुलाकात कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई थी. उन्होंने मुझे गले से लगे लगाया था और आई लव यू कहा था. मैं उनकी खूबसूरती पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थी. मुझे सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी मुझे बहुत पसंद है, यंग एज में ही दो बेटियों को गोद लेना... उनके सच्चाई, बहादुरी, सतर्कता, हर मुद्दे पर जागरुक रहना, आत्मनिर्भरता, दृढ़ता...'. वो आगे लिखती हैं 'अब सुष्मिता एक ऐसे शख्स के साथ वक्त बिता रही हैं, जो बिलुकल भी अट्रैक्टिव नहीं है और कई कई क्राइम्स से जुड़ा है'.


तसलीमा नसरीन अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं 'क्योंकि वो एक अमीर आदमी है? क्या पैसे के लिए उन्होंने ये सब किया है? हो सकता है कि वो उस आदमी को प्यार करती हो, लेकिन यकीन नहीं होता कि वो प्यार में हैं, जो लोग पैसे के प्यार में गिर जाते हैं. उनके लिए मेरे मन में सम्मान बहुत जल्दी गर जाता है'. तसलीमा नसरीन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कुछ उनके पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि ये एक्ट्रेस की चाइस है वो चाहे किसी के साथ भी रहे. कुछ कहा कहना है कि प्यार किसी से भी और कभी भी हो जाता है.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: