KRK ने कहा- 'अजमेर शरीफ दरगाह पर न जाएं, वहां जाने से कुछ नहीं होगा', लोगों ने पूछा- 'इनके नाम का फतवा कब जारी होगा' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KRK ने कहा- 'अजमेर शरीफ दरगाह पर न जाएं, वहां जाने से कुछ नहीं होगा', लोगों ने पूछा- 'इनके नाम का फतवा कब जारी होगा'


<-- ADVERTISEMENT -->



उन्होंने लोगों से अपील की अजमेर शरीफ दरगाह पर न जाएं। वहां जाने से कुछ नहीं होगा। इसके बाद क्या था लोगों ने उन्हें घेर लिया और खरी खोटी सुनाने में लग गए।

केआरके ने लिखा, मैं सभी धर्म के लोगों से अजमेर शरीफ दरगाह पर जाना बंद करने का अनुरोध करता हूं। मेरा विश्वास करो, जाने और न जाने से कुछ नहीं बदलता।

दूसरे ने लिखा, तुम फिल्म तक ही सीमित रहो, ये गलत रास्ते आ रहे हो। बर्बाद हो जाओगे।

एक ने कहा- अगर प्यार नहीं फैला सकते तो नफरत तो मत फैलाओ।

वहीं दूसरे ने केआरके को डबल ढोलकी बताया है। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि वो केआरके के ट्वीट को पसंद किया करते थे, लेकिन अब वो उन्हें फॉलो नहीं करेंगे।

ये पहली बार नहीं जब KRK किसी को खरी खोटी सुननी पड़ी हो वो अक्सर अपने ट्वीट्स और फिल्म के रिव्यू को लेकर ट्रोल होते हैं। वहीं कई लोग इन्हें पसंद भी करते हैं। केआरके एक ऐसे इंसान हैं जो बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स से लेकर प्रधानमंत्री तक को चुनौती देने से पीछे नहीं हटते। केआरके के बारे में बात करें तो, वो हर फिल्म को लेकर अपने रिव्यू देते हैं, जिसके ट्रेलर को देखने के बाद वो उनके हिट और फ्लॉप होने के बारे में बता देते हैं।

हाल ही में KRK ने Hrithik Roshan को धमकी दी थी कि जैसे Ranveer Singh की 83 बर्बाद की वैसे ही Vikram Vedha को बर्बाद कर दूंगा।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन ने इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने से मना कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि आपको बता दें कि शूटिंग की लोकेशन को चल रही खबरों को देखते हुए इसपर मेकर्स ने एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि 'हमने नोटिस किया है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर बहुत सी गलत जानकारी और निराधार खबरें सामने आ रही हैं। हम ये साफ तौर पर बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ सहित भारत के अलग-अलग जगहों पर बड़े पैमाने पर हुई है'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: