Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'3-4 महीने में फिल्में नहीं बनती', R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज; खिलाड़ी बोले - 'इसमें मैं थोड़े ही कुछ कर सकता हूं'


<-- ADVERTISEMENT -->




इसी साल कई फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें से कई बॉलीवुड और साउथ की थी, लेकिन इस साल बॉलीवुड की कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर दिखा पाई, बाकी फिल्में डूबती नजर आईं. ऐसे में साउथ की सभी रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया और ताबड़-तोड़ कमाई की. वहीं हाल में आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' भी रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फ्लॉप फिल्मों पर तंज भी सका.

साथ ही आर माधवन ने इडंस्ट्री की खिलाड़ी कहे जाने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर भी तंज कसा. दरअसल, इस साल अक्षय की दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों बी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुईं. इन्हीं में से एक 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Pritviraj) भी है. खबरों की माने तो, इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अपने इंटरव्यू के दौरान कई बड़ी बातों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी के लिए 18 साल का रिसर्च किया था. साथ ही उन्होंने अक्षय के बारे में भी कई बातें की थी.

यह भी पढ़ें: विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्ज


वहीं अब अक्षय कुमार ने माधवन के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 'क्या कहना चाहूंगा… भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं. मैं इसमें थोड़े ही कुछ कर सकता हूं. एक डायरेक्टर आता है, वह कहता है कि आपका काम खत्म, तो मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ?'. बता दें कि हाल में आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' रिलीज हुई है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतू', 'गोरखा', 'सेल्फी' जैसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Dharmendra ने Asha Parekh से किया था एक वादा, जिसको निभाने के चक्कर में नीला पड़ गया था एक्टर का शरीर


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: