Video: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर देख पुराने कपड़े जुटाने में लगे लोग, कहा- ' भाई के लिए कपड़ों का दान' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Video: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर देख पुराने कपड़े जुटाने में लगे लोग, कहा- ' भाई के लिए कपड़ों का दान'


<-- ADVERTISEMENT -->



इंदौर में काम करने वाली और जरूरतमंदों की जरूरत पूरी करने वाली एक सामाजिक संस्था 'नेकी की दीवार' ने रणवीर के इस फोटोशूट का विरोध करते हुए इसे मानसिक कचरा बताया है। यह संस्था अपने शहर से पुराने कपड़े इकट्ठे कर रही है ताकि उसे रणवीर सिंह को भेजा जा सके। बता दें कि 'नेकी की दीवार' वाले जरूरतमंदों के लिए कपड़े इकट्ठे करने का काम करते हैं।

रणवीर के इस फोटोशूट के खिलाफ खड़े इस संगठन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें रणवीर सिंह का वही न्यूड फोटो दिख रहा है जो उन्होंने हाल ही में शूट कराया है। इस तस्वीर के नीचे लिखा है- मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है। दूसरी तरफ बोर्ड पर लिखा है- संकट में बॉलीवुड, मानसिक कचरा। इसके साथ ही रणवीर के न्यूड फोटोशूट वाली फोटो को ब्लैक पट्टी से ढ़का गया है।

अब इस अभियान का ये वीडियो जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और लिखा गया है- रणवीर भाई सिंह के लिए कपड़ों का दान, महादान।

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। अभिनेता रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट एक पेपर मैगजीन के लिए कराया है। इन तस्वीरों में अभिनेता रणवीर सिंह टर्किश रग पर लेटकर स्टनिंग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोशूट के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं।

वहीं, काम की बात करें तो रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े भी हैं। रणवीर सिंह के पास सिंबा-2 भी है। फिलहाल रणवीर सिंह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: