अपनी सुहागरात पर बात करते हुए Alia Bhatt ने खोला बड़ा राज, सुनकर शर्मा जाएंगे Ranbir Kapoor - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी सुहागरात पर बात करते हुए Alia Bhatt ने खोला बड़ा राज, सुनकर शर्मा जाएंगे Ranbir Kapoor


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan 7) की शुरूआत कल यानी 7 जुलाई से होने जा रही है. करण जौहर के इस शो का ये 7वां सीजन है, जिसमें पहले ही करण जौहर की मुंह बोली बेटी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आएंगे, जिसका टीजर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट्स पर साझा किया है, जिसमें तीनों साथ में काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही शो में आलिया ने अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी पहली रात की बातों को भी साझा किया.

जैसा की आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल में अपने फैंस को गुड न्यूज शेयर कर अपने आने वाले बच्चे की जानकारी दी, जिसके बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच 'कॉफी विद करण' में आलिया ने ऐसी-ऐसी बात बताईं, जिनको सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए.

दरअसल, शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब आलिया कोई इंटरव्यू देंगी और उन्होंने आते ही सबसे पहले शादी के बाद होने वाली सुहागरात को लेकर बात की. शादी से जुड़े सवाल पर आल‍िया का मजेदार जवाब सुनने के बाद आपकी भी हंस छूट जाएगी.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar बॉलीवुड छोड़कर अब राजनीति में आजमाएंगे किस्मत? फ्लॉप फिल्मों से आए परेशान


टीजर में देखा जा सकता है कि करण आलि‍या से पूछते हैं कि 'शादी के बारे में तुम्‍हारा ऐसा कौन सा विचार था तो शादी करते ही टूट गया?'. इस सवाल का जवाब देते हुए आल‍िया कहती हैं कि ‘सुहागरात नाम की कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि आप बहुत थक चुके होते हैं’. आलिया से जवाब सुननकर करण और रणवीर के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग जाते हैं.

साथ ही शो के दौरान करण जौहर आलि‍या से पूछते हैं कि 'उनकी बेस्‍ट ऑनस्‍क्र‍ीन केमिस्‍ट्री क‍िसके साथ है?', जिसके दौरान करण ने दो नाम रखें, जो रणवीर स‍िंह और वरुण धवन का छा, जिसका जवाब देते हुए आलि‍या सोच में पड़ जाती हैं, वहीं रणवीर ये देखने के बाद नाराज हो जाते हैं काउच से उठकर शो से बाहर ही जाने लगते हैं. इतना ही नहीं, करण के बुलाने पर ही वो वापस आते हैं और अपनी नारजगी भी जाहिर करते हैं.

यह भी पढ़ें: Kiara Advani से मिलने के लिए 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़ गया फैन, एक्ट्रेस बोलीं - 'बेहद खराब थी उसकी हालत'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: