Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या नोरा फतेही हैं प्रेग्नेंट? 'डांस दीवाने जूनियर' के सेट पर बातों- बातों में एक्ट्रेस ने बता दी सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->




नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 'डांस दीवाने जूनियर' के सेट से वायरल हुए इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi), मर्जी और नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो में मर्जी कहते हैं, ‘तो, हम प्रेगनेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और बीच में नोरा खुद को देखने में व्यस्त है’। इस पर नोरा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'क्योंकि, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।’ मर्ज़ी ने फिर कहा, ‘ओह! दुनिया को यह बताने के लिए धन्यवाद।’ नोरा इसके बाद खूब हंसने लगती हैं।

नोरा (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि 'डांस दीवाने' जूनियर जल्द ही अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है। फिनाले में शान बढ़ाने के लिए रणबीर कपूर और वाणी कपूर शो में दस्तक दे सकते हैं। जहां नोरा और मर्जी ने पहले भी कई रिएलिटी शो जज किये हैं तो वहीं नीतू कपूर का यह बतौर जज डेब्यू रिएलिटी शो है। इस बारे में बात करते हुए खुद नीतू कपूर ने कहा था, "मैं इस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड थी, क्योंकि यहां मुझे कई तरह के डांस फॉर्म्स और स्टाइल भी देखने को मिले।"

नोरा एक्सर अपने डांस और लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। उन्होंने ‘सत्यमेव जयते 2’ में ‘कुसु कुसु’, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की ‘गरमी’, परम्परा टंडन की ‘छोर देंगे’ और कई आइटम नंबर किए हैं जिन्होंने खूब धमाल मचाया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: