डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी, बोलीं - 'हमारे यहां Kaali पका हुआ मांस खाती है' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी, बोलीं - 'हमारे यहां Kaali पका हुआ मांस खाती है'


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की डाक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Kaali) के आपत्तिजनक पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर अभी तक घमासान जारी है. लीना लगातार ट्वीट्स तक लोगों को जानकारी दे रही हैं कि कैसे लोग उनको फिल्म के पोस्टर को लेकर धमका रहे हैं. ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने हाल में किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे रोजाना उनको और उनके परिवार को दिन में सोशल मीडिया पर हजारों धमकियां दे रहे हैं. उनकी इस फिल्म के पोस्टर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में वो ट्वीट्स कर अपनी शिकायत दर्ज करवा रही हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई और उनकी टीम के 10 और लोगों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में हरिद्वार में FIR दर्ज की गई है. इसी बीच लीना ने कुछ ट्वीट्स भी किए हैं. ट्वीट में अपनी बात को रखते हुए लीना ने लिखा कि 'उन्हें धमकी भरे मैसेजेज आ रहे हैं'. इतना ही नहीं लीना से ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. लीना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देवी के रुप में एक अभिनेता और फिल्म और फिल्म के लिए धूम्रपान करना कोई अपराध नहीं है. बीजेपी पार्टी की ओर से भाड़े पर लिए गए लोग जो करते हैं वो एक ऑर्गेनाइज्ड क्राइम होता है'.

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan की वजह से Karan Johar ने नाराज हुईं Sara Ali Khan, अब कैसी होगी सुलहा?


लीना लिखती हैं कि 'वे बकरी के खून में पका हुआ मांस खाती है. अरक पीती है, बीड़ी पीती है और जंगली नृत्य करती है… यही वे काली है, जिसके स्वरूप को मैंने फिल्म के लिए दिखाया है'. बता दें कि कोयंबटूर में एक महिला हिंदू कार्यकर्ता को लीना को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनसे लीना को धमकी देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके अलावा लीना को रेप की धमकियां मिल रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि 'वो इंसान भरोसेमंद कैसे हो सकता है, जो आहत कर सकता है. वो एक रेपिस्ट है. दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस, गुवाहाटी पुलिस और कई… आपने इस आदमी को मुझ पर हमला करने के लिए मेरा पीछा करने दिया?'.

यह भी पढ़ें: पहली ही फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऐसी हो गई Manushi Chillar की हालत, लोग बोले - 'इसे कुछ खाने को दो'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: