Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बार KRK के निशाने पर आए Hrithik Roshan, कहा- 'जैसे Ranveer Singh की 83 बर्बाद की वैसे ही Vikram Vedha को बर्बाद कर दूंगा'


<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन ने इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने से मना कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। अब इस मामले में कमाल आर.खान भी कूद पड़े हैं। शायद ही ऐसा कोई मुद्दा दो जिसमें एक्टर अपनी रय न रखते हों। KRK ने नाराजगी जताते हुए फिल्म को बर्बाद करने का दावा किया है।

केआरके ने लिखा,”मैं पीछे से वार नहीं करता। सामने खड़े होकर चुनौती देता हूं। मैंने रणवीर सिंह से कहा था कि 83 और जयेशभाई जोरदार बर्बाद कर दूंगा और मैंने कर दिखाया। अब उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। अब मैं ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा बर्बाद कर दूंगा और मैं ऐसा करके रहूंगा। क्योंकि उसने मेरे उत्तर प्रदेश का अपमान किया और मुझे ये अच्छा नहीं लगा।”

केआरके के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा,”अचानक से ऋतिक के लिए तुम्हारा प्यार गायब क्यों हो गया। इस बदलाव के पीछे क्या कारण है?”

एक ने लिखा,”कुछ भी, 83 पुष्पा के कारण फ्लॉप हुई। तो ये तुम्हारी वजह से नहीं हुआ, फिल्म पुष्पा के वजह से 83 नहीं चल पाई। हालांकि मुझे 83 बहुत अच्छी लगी थी। तो ये दर्शक तय करता है कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। तुम नहीं।”

हालांकि आपको बता दें कि शूटिंग की लोकेशन को चल रही खबरों को देखते हुए इसपर मेकर्स ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि 'हमने नोटिस किया है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर बहुत सी गलत जानकारी और निराधार खबरें सामने आ रही हैं। हम ये साफ तौर पर बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ सहित भारत के अलग-अलग जगहों पर बड़े पैमाने पर हुई है'।

साथ ही स्टेमेंट में लिखा है कि 'फिल्म का एक हिस्सा यूएई में अक्टूबर-नवंबर, 2021 में शूट किया गया था, क्योंकि ये एकमात्र जगह थी जहां बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा उपलब्ध था। हमने UAE में शूटिंग करने का निर्णय हेल्थ और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लिया था। इन तथ्यों से छेड़छाड़ करना गलत है'।

फिल्म 'विक्रम वेधा' के बारे में बात की जाए तो, ये एक तमिल फिल्म का रीमेक है। साउथ में इस फिल्म को साल 2017 में रिलीज किया गया था, जिसमें साउथ स्टार विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म का डायरेक्शन पु्ष्कर और गायत्री ने किया था। ये दोनों इस फिल्म का भी डायरेक्शन कर रहे हैं। इसी फिल्म में ऋतिक रोशन 'वेधा' यानी एक गैंगस्टर की भूमिका और सैफ अली खान 'विक्रम' यानी पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज हो सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: