Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrasekhar को मिलवाने में हेयरड्रेसर का था बड़ा हाथ, जेल से वीडियो कॉल पर होती थी बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrasekhar को मिलवाने में हेयरड्रेसर का था बड़ा हाथ, जेल से वीडियो कॉल पर होती थी बात


<-- ADVERTISEMENT -->



जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है। मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट में गवाह और संभावित पार्टनर के रूप में टैग किया गया, दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिसके बाद अदाकारा का नाम चर्चा में आ गया। दोनों की प्लव स्टोरी जनवरी 2021 में शुरू हुई, लेकिन क्या आपो पता है कि ये लव स्टोरी कैसे शुरू हुई? नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की प्रेम कहानी कथित तौर पर जनवरी साल 2021 में तब शुरू हुई, जब चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक्ट्रेस को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन से संपर्क किया था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया। इसके बाद सुकेश ने फिर से कोशिश की और बिचौलिए का सहारा लिया।

चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के हेयरड्रेसर से कॉन्टेक्ट किया। उसके बाद उसने खुद को एक टीवी नेटवर्क का मालिक और एक जौहरी के तौर पर पेश किया था।

आगे रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि चंद्रशेखर उन्हें जेल के अंदर से बुला रहे थे और वह अक्सर सोचती थीं कि वह कई मौकों पर उनसे मिलने से क्यों बचते हैं। हालांकि, चंद्रशेखर कथित तौर पर वीडियो कॉल के जरिए फर्नांडीज के साथ लगातार संपर्क में थे। वो तिहाड़ जेल के अंदर बनाए गए ऑफिस से ही उनसे बात करता था। एक्ट्रेस ने दावा किया कि जब वह पैरोल पर जेल से बाहर था, तब वह उससे केवल दो बार मिली थीं. इसमें से एक मुलाकात चेन्नई में हुई थी और फिर जब भी जैकलीन ने उनसे दोबारा मिलने के लिए कहा तो उन्होंने हमेशा ये कहा कि वह कोविड प्रतिबंधों के कारण फंस गए हैं।

jacqueline fernandez sukesh chandrasekhar

चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने न्यूज पोर्टल को बताया कि हालांकि उनका अफेयर बहुत कम समय तक चला, लेकिन जैकलीन कभी उनसे जेल में नहीं मिलीं। उन्होंने खुलासा किया कि वे केवल दो बार मिले और लगभग सात महीने तक संपर्क में रहे। उन्होंने यह भी कहा कि किसी व्यक्ति के ठिकाने को जानने के लिए यह काफी लंबा समय है।

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी गिफ्ट की थी। इसके साथ ही सुकेश ने जैकलीन को एक घोड़ा और चार पर्शियन बिल्लियां गिफ्ट की थीं।

घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए व बिल्लियों की कीमत 9 लाख रुपए थी। सुकेश ने जैकलीन के लिए कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: