Karan Johar को क्यों करना पड़ रहा Nayanthara के फैंस की नाराजगी का सामना? लोग पूछ रहे - 'दिक्कत क्या है तुम्हारी?' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Karan Johar को क्यों करना पड़ रहा Nayanthara के फैंस की नाराजगी का सामना? लोग पूछ रहे - 'दिक्कत क्या है तुम्हारी?'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सातवें सीजन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने साइथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के फैंस को नाराज कर दिया है, जिसके बाद उनके फैंस करण को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, करण के इस शो के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आई थीं.

इसी दोरान एक्ट्रेस ने अपने जीवन, करियर और अपने तलाक बारे में भी बात की. नयनतारा के फैंस का कहना है कि शो के दौरान करण जौहर ने एक्ट्रेस को को सामंथा से कमतर बताया है, जिसके बाद से करण को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. शो के बीच में करण ने सामंथा से पूछा कि 'वे हाल में दक्षिण में सबसे बड़ी महिला एक्ट्रेस कौन है?'. निर्माता के इस सवाल पर सामंथा ने अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ का जिक्र करते हुए कहा कि 'ओके, मैंने अभी नयनतारा के साथ एक फिल्म की है’.

यह भी पढ़ें: 'कोई फॉलो नहीं करता...', इस्लाम और सनातन धर्म पर Urfi Javed ने कह दी ऐसी बात कि अब पड़ा रहा भारी


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘क्या नयनतारा, करीना और प्रियंका चोपड़ा से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी तरह से स्थापित नहीं हैं? ये करण की समस्या क्या है भाई?’. बता दें कि एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने ये भी बताया कि करण की अगली प्रोडक्शन ‘गुड लक जेरी’ असल में नयनतारा की फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ का ही हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, सालों बाद कर रहे वापसी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: