'आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा', Javed Akhtar ने Kangana Ranaut से कही थी ये बात? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा', Javed Akhtar ने Kangana Ranaut से कही थी ये बात?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए जानी जाती हैं. वो हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं, जिसके चलते उनको अक्सर ही ट्रोलर्स के साथ-साथ कई तरह के विवादों का सामना भी करना पड़ता है. वहीं इन दिनों वो गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ अपने विवादों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. गीतकार ने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस दर्ज करवा रखा है, जिसको लेकर सोमवार को कंगना अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं. कंगना के रिक्वेस्ट करने पर अदालत में बंद कमरे में कार्यवाही की गई.

वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो इस दौरान कंगना रनौत ने उन पर लगे सभी आरोपों को स्वीकार करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि कार्यवाही के दौरान दौरान कंगना ने जावेद पर भी कई बड़े गंभीर आरोप लगाए. खबरों की माने तो कंगना शाम 4:45 बजे अदालत पहुंचीं रनौत मीडिया ट्रायल नहीं चाहती थीं, जिसके चलते मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया सहित सभी को वहां से बाहर जाने का निर्देश दिया. कार्यवाही के दौरान बंद कमरे में दोनों पक्षों के वकीलों की उपस्थिति में शुरू हुई, जहां कंगना ने उन पर लगे सभी आरोपों को नकार दिया.

यह भी पढ़ें: लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम


साथ ही कंगना ने बताया कि 'जावेद ने उनसे कहा कि तुम्हारे चेहरे पर कालिख पोत दी जाएगी. तुम्हारी छवि इतनी खराब कर दी जाएगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा, उनके पास राजनीतिक ताकत है. माफी मांगकर खुद को इस परेशानी से बाहर निकाल लो. तुम्हारे अंदर जरा भी शर्म है तो अपनी इज्जत को बचा लो'. बता दें कि जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कंगना पर विवादित बयान देने का आरोप लगया था.

उन्होंने कहा था कि 'इससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है'. साथ ही गीतकार ने दावा किया था कि 'जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद, कंगना रनौत ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड में एक 'मंडली' होने का जिक्र करते हुए उनका नाम घसीटा था'.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, यूजर्स बोले - 'ऐसी भी दिखती हो'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: