बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान', लोग बोले - 'पैसा की भूख कुछ भी...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान', लोग बोले - 'पैसा की भूख कुछ भी...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों रणवीर अपने फैशन सेंस को लेकर नहीं बल्कि ऐसे काम को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं, जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, लेकिन ये कोई ऐसा फोटोशूट नहीं है, जिसको लेकर एक्टर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं और इसके पीछे की वजह ये है कि मैगजीन के लिए एक्टर ने न्यूड फोटोशूट करवाया है.

उनकी ये सभी बोल्ड और न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले केआरके (KRK) ने भी एक्टर को 'निहायती बेशरम' बताया है. केआरके ने रणवीर की न्यूड फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है.

जिसमें वो लिखते हैं कि 'मुझे उम्मीद है कि अब आपको विश्वास हो गया होगा कि डबल ढोलकी #RanveerSingh निहायत ही बेशरम इंसान हैं. इसलिए आप भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे. अगर आप ऐसे आदमी के प्रशंसक हैं तो ये वाकई शर्मनाक है. हां और RT नहीं के लिए लाइक करें'. वहीं उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भर-भर के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा', ट्रोल कर बोले - ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’


जहां कुछ रणवीर का पक्ष ले रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि 'पैसे के लिए एक्टर कुछ भी कर सकते हैं'. एक यूजर लिखता है कि 'जब एक महिला नग्न हो जाती है तो कोई नहीं पूछता कि रणवीर से नफरत क्यों है? पूनम पांडे, सनी लियोन, बिपाशा बसु याद नहीं?'. एक और यूजर लिखता है कि 'रणवीर प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस तरह के कठिन फोटोशूट को करने के लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है'.

एक यूजर लिखता है कि 'करवा लिया तो क्या हुआ, इस तरह के फोटोशूट में भी बहुत सारी तकनीकी शामिल होती हैं'. वहीं एक और यूजर लिखता है कि 'पता नहीं किया मजबूरी होगी एक्टर कि जो इनको न्यूड होना पड़ा'. एक और यूजर लिखता है कि 'ऐसे नंगे लोगो की जरूतर नही है देश और समाज मे, ऐसे लोग आने वाले जनरेशन के लिए घातक है इनका पूरी तरह वहिष्कार होना चाहिए. ऐसे नंगे नचनियों की जरूरत नही है'.

यह भी पढ़ें: ‘मेरी ही फिल्म मेरे साथ बैठकर देखना चाहते थे वो', Amitabh Bachchan ने सुनाया वो मजेदार किस्सा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: