शादी के बाद Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की पहली फाइट? बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे मिया-बीवी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की पहली फाइट? बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे मिया-बीवी


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल अप्रैल में 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए. दोनों जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं. साथ ही दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं, जो इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो दोनों के बीच जल्द ही जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिलेगी.

शादी के बाद दोनों बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टक्कर लेने जा रहे हैं. खबरों की माने तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'अनटाइटल्ड' और आलिया भट्ट- रणवीस सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक ही तारीख को रिलीज हो सकती हैं.

इन फिल्मों में निर्देशक लव रंजन और करण जौहर दोनों ही अपनी फिल्मों को अगले साल 10 फरवरी को रिलीज करना चाहते हैं, क्योंकि दोनों ही फिल्में लव स्टोरी पर बेस्ड है, तो ऐसे में मेकर्स को वैलेंटाइन वीक से ठीक पहले अपनी फिल्मों को रिलीज करना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'क्या पैसे के लिए ये सब किया?', Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्तों पर लेखिका Taslima Nasreen ने कह दी ऐसी बात


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन करण जौहर ने किया है, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'अनटाइटल्ड' को लव रंजन ने. बता दें कि लव रंजन को ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है.

लव रंजन की वो निर्देशक हैं, जिन्होंने कार्तिक आर्यन को आज के समय में एक्टर से स्टार बनाना दिया. इसीलिए लव रंजन की फिल्मों और उनकी फिल्मों की स्टोरीलाइन को खूब पसंद किया जाता है. फिलहाल, इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट क्या होगी ये देखना अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए Ravi Kishan ने चमड़े की बेल्ट से खाई मार, मां ने की थी घर से भागने में मदद



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: