जब करण जौहर ने समांथा से पूछा पति से लिए 250 करोड़? एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, कहा-' दूसरों की निजी जिंदगी में घुसने...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब करण जौहर ने समांथा से पूछा पति से लिए 250 करोड़? एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, कहा-' दूसरों की निजी जिंदगी में घुसने...'


<-- ADVERTISEMENT -->



शो के दौरान सांमथा ने अपनी पर्सनल लाइफ और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग अपने रिश्ते को लेकर कई बातों का खुलासा किया। शो में करण जौहर ने समांथा प्रभु से सवाल पूछा कि, ‘आपने अभी तक अपने बारे में सबसे वाहियात बात क्या पढ़ी है?’ करण के इस सवाल पर समांथा ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने एलिमनी में 250 करोड़ रुपये लिये हैं। मैं रोज उठती हूं और सोचती हूं कि कब इनकम टैक्स ऑफिसर आएंगे और देखेंगे कि मेरे पास कुछ नहीं है।

उन्होंने (ट्रोल्स) पहले यह अफवाह शुरू की कि मैंने इतने पैसे लिए हैं फिर उन्होंने कहानी बनाई कि मैंने प्री-नप साइन किया है, तो मैं एलिमनी मांग ही नहीं सकती हूं। यह खूबसूरत था।'

वहीं करण ने पूछा कि क्या वह अपने एक्स-हस्बैंड के प्रति फ्रेंडली हैं तो एक्ट्रेस ने तुरंत ही करण की खिंचाई कर दी और कहा, 'अब आपकी दूसरों की निजी जिंदगी में न घुसने की पॉलिसी का क्या हुआ?' इस पर करण की बोलती बंद हो जाती है।

करण जौहर फिर सामंथा से उनके तलाक पर बात करते हैं और कहते हैं कि आपके मामले में मुझे लगता है कि आप ही वह पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया था। इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं 'एक्स पति'। करण जौहर पूछते हैं कि क्या सामंथा के मन में Naga Chaitanya के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स हैं?

इसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि 'फिलहाल तो एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं। मतलब अभी अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दो तो आपको नुकीली और तेज धार वाली चीजों को हमसे छुपाना पड़ेगा। अभी तो स्थिति ठीक नहीं है। हो सकता है कि भविष्य में शायद कुछ बदल जाए।'

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को कुछ साल डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। लेकिन 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा का तलाक हो गया।

आपको बता दें करण के इस चैट शो को शुरू होते ही खूब प्यार मिल रहा है। पहले एपिसोड पर ही दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि सबसे हाइएस्ट व्यूज के साथ शो को टॉप लिस्ट में ऐड कर दिया। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से हो गई है। इस शो को टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जा रहा है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: