Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rashmika Mandanna ने Tiger Shroff संग रोमांस करने की खबरों का बताया सच, कहा- 'अफवाहें सही थीं'


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टाइगर क साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना बूमरंग बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के बाद ये तो साफ हो गया है कि दोनों जल्द साथ दिखने वाले हैं, लेकिन फिल्म में नहीं बल्कि दोनों ऐड शूट में साथ दिखेंगे।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी (Rashmika Mandanna instagram story) पर शेयर करते हुए लिखा, 'ये अफवाहें सच हैं...टाइगर श्रॉफ और मैंने हाल ही में एक ऐड के लिए शूट किया है। एक्टर के साथ काम करना कमाल का था।' जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए टाइगर ने लिखा, 'हाहा क्या फन शूट था! हमेशा की तरह कमाल कर दिया'।

देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। लोग इस वीडियो क खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना इन दिनों कई टॉप एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। अदाकारा के पास पाइपलाइन में थलापति विजय की अगली फिल्म वरिसु और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 समेत बॉलीवुड की गुडबाय, मिशन मजनू और एनिमल जैसी फिल्में हैं। रश्मिका जल्द ही फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं रश्मिका, करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7’ में भी नजर आएंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने हाल में कृति सनोन के साथ विकास बहल की फिल्म गणपथ की शूटिंग पूरी की है। यह मूवी दिसंबर में रिलीज होने वाली है। टाइगर अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां का भी हिस्सा हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: