Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif के भाई को डेट कर रही हैं Ileana D Cruz? सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज बन रही हैं सबूत


<-- ADVERTISEMENT -->




ये फोटोज थीं तो Katrina Kaif के बर्थ डे सेलिब्रेशन की, लेकिन इन फोटोज में ध्यान किसी और एक्ट्रेस ने खींचा। दरअसल सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) भी नजर आईं, जिसके बाद से खबरों का बाजार गर्म हो गया है कि इलियाना डिक्रूज, कटरीना कैफ की भाभी बन सकती हैं।

फोटोज वायरल होने के बाद से ही खबरें आ रही हैं कि कटरीना के भाई सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे के साथ बीते 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं। वहीं सेबेस्टियन और इलियाना एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों के सामने आने से एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

आपको बता दें कि कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, यूके के मॉडल हैं। हालांकि दोनों कभी रिश्ते को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं इसीलिए अभी कुछ कहना गलत होगा। कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: