Sooryavansham में इस रोल में नजर आए थे ईसान खट्टर, आंखों पर नहीं कर पाएंगे विश्वास, देखकर चौंक जाएंगे आप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sooryavansham में इस रोल में नजर आए थे ईसान खट्टर, आंखों पर नहीं कर पाएंगे विश्वास, देखकर चौंक जाएंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->



'सूर्यवंशम' को भारतीय सिनेमा की कल्ट और क्लासिक फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने दो किरदार निभाए थे भानूप्रताप और हीरा ठाकुर का। फिल्म के सभी ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया था। हर एक ने फिल्म में जान झोंक दी थी, लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म में ईसान खट्टर भी नजर आए थे। जी हां उन्होंने फिल्म में बतौर एक चाइल्ड एक्टर काम किय था। उन्होंने फिल्म में भानूप्रताप ठाकुर की पोती का किरदार निभाया था। ईशान फिल्म में एक लड़की के रूप में नजर आए थे।

इतना ही नहीं फिल्म में उनके रियल लाइफ के माता-पिता ही फिल्म में उनके पेरेंट्स का रोल निभाते भी नजर आए थे। राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम ने ही ईशान के माता-पिता का रोल निभाया था, लेकिन ये कोई पहली फिल्म नहीं है जिसमें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ईशान खट्टर ने काम किया है। इनमें बॉलीवुड डेब्यू मूवी 2017 में आई ब्यॉन्ड द क्लाउड्स थी।

बात दें कि 'सूर्यवंशम' में में पहले अमिताभ और अभिषेक बच्चन को बाप-बेटे की जोड़ी के रूप में लिया जाना था। हालांकि बाद में अमिताभ ने ही डबल रोल किया था। सूर्यवंशम का बजट उस दौर में 7 करोड़ रुपए था, जबकि फिल्म ने करीब 13 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ये बात बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि सूर्यवंशम की दो एक्ट्रेस जयासुधा और सौंदर्या के लिए रेखा ने अपनी आवाज दी थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: