'श्रापित अश्वत्थामा' की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं Vicky Kaushal, इस समय तक रिलीज हो सकती है ये 300 करोड़ी फिल्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'श्रापित अश्वत्थामा' की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं Vicky Kaushal, इस समय तक रिलीज हो सकती है ये 300 करोड़ी फिल्म


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर वो बिजी चल रहे हैं. ऐसे में उनकी एक बड़ी बजट की फिल्म हैं, जो कोरोना महामारी के चलते ठंडे बस्ते में चली गई थी, जिसके बाद अब काफी लंबे समय बाद वो बड़े पर्दे पर जाने के लिए तैयार है. फिल्म का नाम 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) है, जिसपर दोबारा काम शुरू हो चुका है. कोरोना आने से पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी, लेकिन महामारी के चलते फिल्म को प्रोडक्शन को रोक दिया गया था, जिसके बाद अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है.

‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर ने इस फिल्म का ऐलान रॉनी स्क्रूवाला के साथ किया था, जिन्होंने कोरोना को देखते हुए अपने हाथ खिंच लिए थे. इसके बाद रॉनी स्क्रूवाला का मानना ये था कि कोरोना के बाद इस फिल्म को बनाना एक बड़ी मिस्टेक हो सकती है, लेकिन सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म को वापस से फ्लोर पर लाने की योजना बनाई जा रही है.

सामने आ रही खबरों की माने तो निर्देशक आदित्य धर पर रॉनी स्क्रूवाला की ना का कोई खास असर नहीं हुआ. उन्होंने जियो स्टूडियो से इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए बात की है. इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है, जिसके बाद इसको लेकर हर कोई एक्साटेड है. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए स्टूडियो पैसे लगाने के लिए तैयार हो गया है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? लाइमलाइट से हुईं दूर तो यूजर्स पूछ रहे सवाल

खबरों की माने तो आदित्य धर ने जियो स्टूडियो से फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के बारे में बात की और वो लोग इसे प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए हैं. खबरों की माने तो, फिल्म की शूटिंग का काम अगले साल मई के महीने से शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग को लेकर बताया जा रहा है कि आदित्य धर अगले 10 महीनों में फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी खत्म कर लेंगे, जिसके बाद वो इसके काम को फ्लोर पर ले जाएंगे.

इसके अलावा बताया जा रहा था कि इस फिल्म में विक्की कौशल साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं बता दें कि अभी इस बात को लेकर मेकर्स और एक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन फैंस ने उनकी इस फिल्म का एक बार फिर से इंतजार शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: 'मैं मसीहा को पैगंबर को जन्‍म दूंगी', फेक बेबी बंप लगाकर बोलीं Rakhi Sawant; यूजर्स लगा रहे क्लास



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: