रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadha) में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर करीना कपूर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसके साथ-साथ वो इन दिनों ट्रैफिक रूल्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब जो भी शख्स रेड लाइट जम करेगा उसको करीना कपूर ऐसे रोकेंगी.

दरअसल, हाल में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में करीना कपूर का फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से उनके करेक्टर ‘पू’ के चेहरा रेड लाइट में नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार गाड़ी आती है, जिसके बाद रेड लाइट दिखाई देती है, जिसमें करीना का करेक्टर ‘पू’ बोलता है कि 'ये कौन है जिसने मुझे मुड़ कर नहीं देखा'.

वीडियो को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है 'वो ट्रैफिक उल्लंघनकर्ता कौन है?, पू को ध्यान पसंद है, इसलिए ट्रैफिक लाइट पर दें! #सड़क सुरक्षा'. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का गाना 'केसरिया' रिलीज होते ही हुआ ट्रोल, लोग बना रहे मजेदार मीम्स


इससे पहले भी कई राज्य की ट्रैफिक पुलिस ने उनके इस वीडियो को कई बार शेयर किया है, लेकिन अगर देखा जाए तो ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन करने वालों की कोई कमी नहीं है देश में. हर राज्य में ट्रैफिक पुलिस को ऐसे लोगों से का सामना करना पड़ता है. साथ ही सड़क हादसों में भी ज्यादा कमी देखने को नहीं मिली.

इन्हीं समस्याओं को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस वालों को इस तरह के वीडियो को शेयर करना पड़ता है. बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ साल 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल और ऋतिक रोशन नजर आएं थे.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu के बाद अब Allu Arjun ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात, बोले - 'हिंदी में एक्टिंग करना मेरे कम्फर्ट...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: