'पापा की पसंद से शादी...', Jahnavi Kapoor के होने वाले दूल्हे के लिए पिता Boney Kapoor ने रखी ये शर्त - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'पापा की पसंद से शादी...', Jahnavi Kapoor के होने वाले दूल्हे के लिए पिता Boney Kapoor ने रखी ये शर्त


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और निर्देशक बोनी कपूरी (Boney Kapoor) की लाडली बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. फिल्म से एक्ट्रेस के कई लुक वायरल हुए हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस भी इस फिल्म को देखने के बेताब नजर आ रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी एक बिहारी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. इतना ही उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

फिलहाल, एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी बीच जाह्नवी कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, जिसका जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया. जाह्नवी कपूर ने बताया कि 'वो अपने पिता की पसंद से शादी करना चाहती है'. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके पिता को उनके लिए किस तरह का दुल्हा चाहिए?

जाह्नवी कपूर ने बताया कि 'उनके पिता बोनी कपूर ने उनके होने वाले दूल्हे को लेकर कई एक्सपेक्टेशन रखी हैं'. इसका खुलासा करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि 'जब हम छोटे थे तब पापा मुझसे और खुशी से कहते थे कि जब तुम्हारी शादी हो तब मैं चाहता हूं कि तुम अपने दूल्हे से कहो कि मेरे पिता ने मुझे हर जगह घुमाया है'.

यह भी पढ़ें: ठंडे बस्ते से बाहर आई 'The Immortal Ashwatthama', लेकिन इस प्रोडक्शन हाउस ने Vicky Kaushal को दिखाया बाहर का रास्ता!


जाह्नवी कपूर आगे बताती हैं कि 'उन्होंने ऐसा इसलिए बोला, क्योंकि मैं या खुशी शादी जिससे भी शादी करें, वो हमें वैसा रखे जैसे हमारे पापा ने हमें रखा है'. जाह्नवी कपूर की इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगे. जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की क्यूटेस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में हैं. फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं.

वहीं जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी फिल्म 'गुड लक जेरी' कल यानी 29 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा 'रणभूमि', 'तख्त', 'मिस्टर एन्ड मिसेज माहि' और 'बवाल' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'अब इसका तो कोई फॉर्मुला नहीं...', Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: