'Liger' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में घर की चप्पल में ही पहुंच गए Vijay Deverakonda, सादगी से एक्टर ने लूटी महफिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Liger' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में घर की चप्पल में ही पहुंच गए Vijay Deverakonda, सादगी से एक्टर ने लूटी महफिल

'Liger' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में घर की चप्पल में ही पहुंच गए Vijay Deverakonda, सादगी से एक्टर ने लूटी महफिल

<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई में हुए लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह भी मेहमान थे। वहीं विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म लाइगर की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को साथ लेकर पहुंचे। इवेंट में एक्ट्रेस जहां हॉट और रिवीलिंग ड्रेस में पहुंची वहीं विजय क सादगी ने सबका दिल जीत लिया। इवेंट में एक्टर चप्पल पहनकर पहुंचे थे। इवेंट में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बिल्कुल सिंपल लुक में और घर की चप्पलों में नजर आए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

अनन्या पांडे जहां काले रंग की कटआउट ड्रेस में दिखीं, वहीं विजय देवरकोंडा कैजुअल लुक में नजर आए। विजय के इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित रणवीर सिंह ने निर्माता करण जौहर के साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ये सभी एक साथ मंच पर नजर आए।

विजय अब इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट जैसे अहम कार्यक्रम में उनका सादगी से भरा अंदाज देखकर रणवीर खुद को रोक नहीं पाए। अभिनेता ने भरी महफिल में सभी का ध्यान विजय के चप्पलों की ओर खींचते हुए उनकी जमकर खिंचाई की जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हंस पड़ा।

vijay deverakonda wear chappals at film event

वहीं उनका ये सादगी भरा अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं अनन्या पांडे ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही थीं। वो काफी हॉट लग रही थीं। करण जौहर भी जहां फैशनेबल जैकेट में नजर आएं तो रणवीर सिंह ने भी अपने अतरंगी फैशन से हर किसी का ध्यान खींचा।

‘लाइगर’ पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी है, जिसमें महान बॉक्सर माइक टाइसन का भी खास रोल है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। लाइगर में विजय देवरकोंडा के अलावा अनन्या पांडे, रोनित रॉय, राम्या कृष्णन अहम रोल में हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: