Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति Ranbir Kapoor के बाहर जाने के बाद Alia Bhatt करती हैं ये काम, बोलीं- 'जब पति दूर हो तो...'


<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की प्रमोशन में बिजी होने के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी को भी काफी एंजॉय कर रही हैं। उनके फैंस भी उनके बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर उनकी फिल्म की बात करें तो, वो अगले महीने 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Varma) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद भी किया गया है। खास बात ये है कि वो इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ आलिया ने इसके जरिए बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने एक ब्लैक कलर का ब्लेज़र भी कैरी किया हुआ है। इतना ही नहीं अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि वो पति रणबीर कपूर के बाहर जाने के बाद क्या करती हैं?

यह भी पढ़ें: अपनी लव बाइट को लेकर Ananya Pandey ने किया ऐसा खुलासा कि हैरान रह गए Karan Johar, बोलीं - 'ऐसी जगह मिली...'

alia_bhatt.jpg


एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'जब पति चले गए - मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उसका ब्लेज़र चुरा लिया - धन्यवाद मेरे डार्लिंग'। उनकी इस फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो पर कमेंट्स कर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। खास बात ये है कि आलिया ने अपने इस गेटअप में अपना बेबी बंप बड़ी ही चालाकी से छुपाया हुआ है।

उनकी ये तस्वीरें फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन की हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ हफ्ते पहले फैन्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही पति रणबीर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'रक्षाबंधन ही...', Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को लेकर इस एक्टर ने की ये बड़ी भविष्यावाणी


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: