Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने कहा- 'आरोपी कर रहा है पत्नी का पीछा'


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई पुलिस सूत्रों ने कहा है कि अभिनेता विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज थाने में मामला दर्ज किया गया है जिसकी संख्या सीआर नंबर 911/2022 है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 354 (डी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने सांताक्रूज थाने में शिकायत दी थी कि एक व्यक्ति उन्हें और कैटरीना कैफ को स्टाग्राम के माध्यम से धमकी दे रहा है और धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है। शिकायतकर्ता विक्की कौशल ने कहा है कि आरोपी उनकी पत्नी का पीछा भी कर रहा है और उसे धमका रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब को जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खानको जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलीम खान को भेजे गए पत्र में लिखा था कि पिता-पुत्र की जोड़ी का वही हाल होगा जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ है। घटना के बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। हाल ही में एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले हैं और उन्होंने सेल्फ प्रोटेक्शन में गन की लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है।

इसी साल मई में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कथित तौर पर सलमान खान और उनके पिता को यह धमकी भरा खत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से आया था। यह लेटर सलमान के गार्ड को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। एक्टर के गार्ड रोज सुबह वॉक करने के बाद उसी जगह जाकर बैठते थे। लेटर में लिखा था कि उनका हाल भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही होगा। इसके बाद सलमान ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे इसकी FIR करवाई थी और पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामले की जांच मे जुट गई थी। घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी. उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस पुलिस से चाहते हैं। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: