इस वजह से टूटा Tiger Shroff और Disha Patani का रिश्ता, करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से टूटा Tiger Shroff और Disha Patani का रिश्ता, करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा!


<-- ADVERTISEMENT -->



दोनों पिछले करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन अब उनकी राहें अलग हो गईं हैं। एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों इस साल की शुरुआत में ही अलग हो गए थे। टाइगर के दोस्त के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टाइगर और दिशा के बीच ब्रेकअप की वजह शादी है। उनके दोस्त के मुताबिक जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा ने जबसे अलग रहना शुरू किया था टाइगर तब से दिशा संग लिव-इन रिलेशन में थे। दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका था और दिशा को लगता था कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे।

रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से यह भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी लेकिन हर बार उनका जवाब 'ना' होता था। रिपोर्ट में यह कहा गया है कि दिशा ने इस ब्रेकअप बहुत ही सकारात्मक तरीके से लिया है। वह टाइगर से नाराज नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कौन जानता है कि कुछ समय बाद दोनों फिर से एक साथ आ जाएं।

खबरों की मानें तो बीते करीब एक साल से उनके रिश्ते में परेशानियां चल रही थीं। टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला। उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की। फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं।' हालांकि बता दें कि खुद दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

 <a href=Disha Patani tiger shroff break up" src="https://new-img.patrika.com/upload/2022/07/29/utytu_7680796-m.jpg">

टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। दोनों को बाघी 2 और एक म्यूजिक वीडियो में भी दोनों को साथ देखा गया था। यहां तक कि एक्ट्रेस एक्टर की फैमिली उनकी माँ और बहन के भी बहुत करीब थीं। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर और दिशा भले ही एक- दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन वह आज भी अच्छे दोस्त हैं। दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो 'गणपत' और 'बागी-4' में दिखेंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: