Sushmita Sen और Lalit Modi के अफेयर पर बोलीं Rakhi sawant- 'क्या हाथ मारा है, अब शक्ल-अक्ल कौन देखता है' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushmita Sen और Lalit Modi के अफेयर पर बोलीं Rakhi sawant- 'क्या हाथ मारा है, अब शक्ल-अक्ल कौन देखता है'


<-- ADVERTISEMENT -->



सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर अब ड्रामा क्वीन राखी सांवत का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो सुर्खियों में आ गया।

हाल ही में राखी सावंत आजीबो-गरीब हेयरस्टाइल में स्पॉट हुईं। उन्हें देखते ही हमेशा की तरह पापाराजी ने उन्हें घेर लिया और तरह तरह के सवाल किए। पापाराजी ने जब पूछा कि राखी सावंत से सुष्मिता और ललित मोदी के अफेयर के बारे में बोलने को कहा गया तो वह हाथ से अपनी हंसी छिपाती नजर आईं और फिर खुद को संतुलित करते हुए कहा, 'वाह ललित जी क्या हाथ मारा हुआ है। डायरेक्ट सुष्मिता सेन। असल में ललित जी और सुष्मिता को मैंने देखा तो मुझे बाप बेटी लगे। वो (सुष्मिता) एक फॉर्मर मिस यूनिवर्स है लेकिन वो (ललित) कौन हैं?

पापाराजी ने राखी सावंत की बात का जवाब देते हुए कहा कि ललित मोदी IPL के कमिश्नर थे जो बाद में भगौड़े घोषित कर दिए गए तो राखी सावंत ने जवाब दिया, 'अब भईया पैसे लेके भागेंगे तो बड़ी बड़ी हीरोइन तो मिलेगी ना भाई। आजकल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है। आजकल शक्ल-अक्ल कौन देखता है।'

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा राखी सावंत ऐसी नहीं है। राखी सिर्फ सच्चे प्यार के पीछे जाती है। पैसे के पीछे नहीं। आपको बता दें इन दिनों राखी बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। अकसर ये उन्हीं के साथ स्पॉट की जाती हैं। दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।

वहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) की बात करें तो ललित मोदी दूसरी बार प्यार में पड़े हैं। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। मीनल तलाकशुदा थीं और एक बच्ची की मां थीं और दूसरा उन दोनों के बीच 9 सालों का एज गैप था। ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: