850 साल पुराने मंदिर में आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे, ये है मान्यता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

850 साल पुराने मंदिर में आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे, ये है मान्यता


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आज यानी 9 जुलाई को अपने मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram SIngh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिनको उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. साथ ही उनकी फोटो-वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनको शादी की बधाई भी दे रहे हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो दोनों 850 साल पुराने मंदिर में एक दूसरे का हाथ थामकर 7 फेरे लेंगे. फैंस दोनों की शादी की फोटो देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

दोनों एक-दूसरे को 12 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी से पहले पायल रोहातगी और संग्राम सिंह ने अपनी खूब सारी फोटो-वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा की है. साथ ही उन्होंने सभी से अपनी शादी के लिए आशीर्वाद भी लिया है. फोटो में संग्राम सिंह ने पीले रंग का कुर्ते को मैचिंग जैकेट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं, तो वहीं पायल ने मैरून लहंगा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों की फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'कोई नहीं समझता मेरा दर्द', हॉलीवुड एक्टर Brad Pitt की इस अजीब बीमारी का कोई नहीं करता यकीन


बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आगरा के जेपी पैलेस में दोनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किए गए थे. शादी आगरा के एक मंदिर में होगी और रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई में होगी. इसके अलावा खबरों की माने तो, पायल और संग्राम ने 100 पेड़ लगाने, 200 जानवरों को खिलाने और अपनी शादी के दिन 100 अनाथ बच्चों की देखभाल करने की प्लॉनिंग कर रखी हैं. उनके इस फैसले को सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बुढ़ापे में हड्डी टूट गई तो जुड़ेगी नहीं', बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया Shah Rukh Khan का मजाक; यूजर बोले - 'पहले खुद को देख'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: