Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लोगों की इतनी नफरत मिल रही है...', Shamshera के फ्लॉप होने पर छलके Sanjay Dutt के आंसू; शेयर किया इमोशनल पोस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




बीत शुक्रवार 22 जुलाई को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) द्वारा डायरेक्ट किया गया था. साथ ही फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बना गया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट में बनाया गाय था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बस 10.50 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी. वहीं वीकेंड तक फिल्म केवल 31.75 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है.

इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी नजर आ रही हैं. वहीं सभी के किरादरों को पसंद किया गया, लेकिन फिल्म की स्टोरीलाइन को बेकार बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप हो जाने पर संजय दत्त और निर्देशक काफी दुखी नजर आ रहे हैं. हाल में फिल्म निर्देशक ने फिल्म के पिटने पर अपना इमोशन सभी के साथ साझा किया था, जिसके बाद अब संजय दत्त फिल्म के फ्लॉप होने पर काफी दुखी नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस दुख को अपने फैंस के साथ भी साझा किया है. एक्टर ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor से लेकर Dharmendra-Sunny Deol तक ये कलाकार 'डाकू' बन बॉक्स ऑफिस पर मचा चुके हैं कोहराम, कुछ रहे हिट तो कुछ हुए फ्लॉप


संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने करण मल्होत्रा को लेकर भी अपने पोस्ट में लिखा 'वे मेरे परिवर की तरह हैं. मैं करण को फिल्ममेकर के तौर पर काफी एडमायर करता हूं. अपने 4 दशक के करियर में मैंने जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. वे उन सब में से बेस्ट हैं. करण मेरे लिए परिवार की तरह है. कामयाबी और असफलता को एक तरफ रख दें तो हमेशा करण के साथ काम करना मेरे लिए काफी गर्व की बात होती है. मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा'. आखिर में संजय दत्त ने फिल्म की कास्ट और क्रू को धन्यवाद देते हुए लिखा 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना'.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif से लेकर Akshay Kumar तक इन बॉलीवुड स्टार्स के लिए मुसीबत बने फैंस, शादी से लेकर मरने तक के लिए कर चुके हैं 'ब्लैकमेल'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: