Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushmita Sen और Lalit Modi के रिलेशनशिप पर Ranveer Singh का आया ऐसा रिएक्शन, छूट जाएगी हंसी


<-- ADVERTISEMENT -->




गुरुवार को बीती शाम बिजनेसमैन और IPL के पूर्व प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने इंडस्टाग्राम से लेकर ट्विटर पर पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कुछ लेटेस्ट रोमांटिक और पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी, जिसने हर किसी को काफी चौंका कर रख दिया. जहां एक तरह एक्ट्रेस के फैंस को एक बड़ा झटका लगा, तो कुछ फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. वो भी मोदी के इंस्टाग्राम पर कमेंट्स पर दोनों को बधाई दे रहे हैं.

इसी बीच एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी उनकी इंस्टा पोस्ट पर अपना रिक्शन दिया. एक्टर ने मोदी के पोस्ट पर एक हार्ट वाला इमोजी के साथ एक नजर न लगने वाला इमोजी शेयर किया है. इतना ही नहीं उनके इस कमेंट पर काफी लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्रान पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है 'लंदन वापस आ गया हूं एक शानदार ग्लोबल टूर मालदीव और सार्डिनिया से, परिवार और मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ'.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen के ट्वीट पर Lalit Modi ने कहा था - 'Reply My SMS', 9 साल से एक्ट्रेस के प्यार में पागल में थे मोदी

ranveer_singh_reaction.jpg


उन्होंने लिखा 'मेरी जिंदगी की एक नई शुरुआत'. इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा 'फिलहाल हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं'. साथ ही उन्होंने आगे लिखा 'हमारी शादी नहीं हुई है, लेकिन भगवान की कृपा रही तो जल्दी ये भी हो जाएगा. मैं बस ये अनाउंस कर रहा हूं कि हम साथ हैं'. वहीं ललित मोदी के इन पोस्ट पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन नहीं आया. बता दें कि इससे पहले सुष्मिता से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही थीं.



दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो साझा करते रहते थे. वहीं पिछले साल दिसंबर में ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि अब ये दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को करीबन 3 साल तक डेट किया था. इतना ही नहीं फैंस दोनों की शादी का वेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप ने फैंस का भी दिल तोड़ दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस के इस कदम ने काफी लोगों को चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें: 'क्या मुझे मर जाना चाहिए?', जब Akshay Kumar की इस एक्ट्रेस के मन में आया था सुसाइड का ख्याल; छलका पुराना दर्द


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: