'हमारी नाराजगी Ranveer Singh...', एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज होने पर Swara Bhaskar ने कही ये बात; यूजर बोले - 'तुम हो न देश के लिए...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'हमारी नाराजगी Ranveer Singh...', एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज होने पर Swara Bhaskar ने कही ये बात; यूजर बोले - 'तुम हो न देश के लिए...'


<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ दिनों पहले अतरंगी एक्ट्रर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पैपर मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. साथ ही एक्टर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना भी हो रही है. इतना ही नहीं रणवीर के खिलाफ मुंबई में एक एनजीयो और शख्स ने 'अश्लीलता कानून' 67(A) में FIR दर्ज करवाई है. इसके अलावा भी एक्टर पर महिलाओं की भवानाओं को आहत करने का गंभीर आरोप लगा है. रणवीर सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67(A) के अलावा भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ एक्टर के हक में बात कर रहे हैं तो कुछ इस कानूनी कारवाई को सही बता रहे हैं और एक्टर को सजा हो ऐसी मांग भी कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए अपनी नाराजगी दर्ज करवाई है.

एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले भी इस मामले पर कहा था कि 'देश में इतने मुद्दे उठ रहे हैं, लेकिन लोगों को रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट दिख रहा है'. वहीं अब एक्टर के खिलाफ FIR दर्द होने पर एक्ट्रेस एक बार फिर उन लोगों को कोसा है, जिन्होंने ये FIR दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट के लिए Ranveer Singh के खिलाफ दर्ज हुई 67A में FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार; जानें क्या है 'अश्लीलता' कानून?


स्वारा ने न्यूड फोटोशूट को लेकर जब रणवीर को ट्रोल किए जाने पर और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करना पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'भारत में अन्याय और उत्पीड़न के मामले हर दिन होते हैं, लेकिन निश्चित रूप से.. हमारी नाराजगी रणवीर सिंह की तस्वीरों के लिए है. मेरा मतलब, सीरियसली... पसंद नहीं है तो मत देखिए, लेकिन आपकी प्राथमिकताएं हम पर मत थोपिए. ये कोई मुद्दा नहीं है'.

वहीं इस ट्वीट के बाद यूजर्स स्वारा को भी ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'देश के मुद्दों को तो आप ही संभाल लेंगी, क्योंकि वो बस आपको नजर आते हैं'. वहीं एक यूजर लिखता है ‘इतनी मूर्खता और बेरोजगारी हमारे देश में है'.

यह भी पढ़ें: 'मत करना इस फिल्म को रिलीज!', Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को लेकर एक्टर दी वार्निंग



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: