'कोई नई फिल्म आ रही है क्या?', अमरनाथ की घटना पर Akshay Kumar ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दी खिंचाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'कोई नई फिल्म आ रही है क्या?', अमरनाथ की घटना पर Akshay Kumar ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दी खिंचाई


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में जम्मू-कश्मीर के अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें अब तक 16 लोगों के मौत की खबर सामने आ चुकी है. इसके अलावा कई लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश अभी जारी है और साथ ही लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जो वाकई दिल दहला देने वाले हैं. ऐसे में सभी नेता से लेकर अभिनेता तक इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. इन्हीं में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) भी हैं.

एक्टर ने इस इस घटना पर अपना दुःख व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसपर लोग अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और उनकी खिंचाई कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बादल फटने के बाद अमरनाथ मंदिर में पवित्र गुफा के पास बालटाल में जनहानि पर गहरा दुख हुआ. सभी की शांति और सुरक्षा के लिए प्रार्थना है'. खिलाड़ी कुमारी के इस ट्वीट पर जहां उनके फैंस भी लोगों के सही होने की प्रार्थना कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनकी खिचांई करते हुए कह रहे हैं 'देर से याद आई.. दुथ व्यक्त करने की'.

यह भी पढ़ें: 'जो कुछ है मेरा है', जब Amitabh Bachchan ने बेटे Abhishek Bachchan को पैसे देने से किया इनकार; कह दी थी ये बात


अक्षय कुमार के ट्वीट पर ऐसे बेहद से रिप्लाई देखने को मिल जाएंगे, जिनमें से कुछ उनके पक्ष में हैं, तो कुछ उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करते तो, उनका लास्ट टाइम 'सम्राट पृथर्वीराज' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई. वहीं आने वाले समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें सबसे पहले 'रक्षा बंधन' हैं, जो अगले महीने अगस्त में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक बार फिर भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा वो 'राम सेतू' और 'गोरखा' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'अब नहीं छोड़ूंगा मुंबई...', जब Hema Malini ने की थी Shah Rukh Khan के बालों में कंघी, एक्टर ने कर लिया था ये फैसला



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: