दुष्कर्म के आरोपी Nithyanand के प्यार में पड़ी ये एक्ट्रेस, शादी तक की सोच ली बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुष्कर्म के आरोपी Nithyanand के प्यार में पड़ी ये एक्ट्रेस, शादी तक की सोच ली बात


<-- ADVERTISEMENT -->



'फुकरे' फिल्म में नजर आने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रिया आनंद (Priya Anand) अपनी शादी को लेकर एक बेहद बड़ा चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि 'वो दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद स्वामी (Nithyanand Swami) के साथ शादी करना चाहती हैं'. प्रिया आनंद साउथ फिल्मों की बेहद ही जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, तमिल और तेलुगु भाषा की कई हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

प्रिया आनंद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'वे नित्यानंद स्वामी गुरु से शादी करना चाहती हैं', जिसको सुनने के बाद लोगों ने उनका खुब मजाक बनाया. उन्होंने ये खुलासा एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में किया है. उन्होंने आगे कहा है कि 'चाहे कितना भी प्रोपेगेंडा नित्यानंद स्वामी के खिलाफा चलाया जाए, लेकिन उन्हे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें लोग ऐसे ही प्यार करते रहेंगे और उनकी पूजा करते रहेंगे'. साथ ही प्रिया ने ये भी कहा कि 'अगर नित्यानंद से उनकी शादी हो जाएगी तो उन्हें अपना नाम बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी'.

यह भी पढ़ें: The Ghost से सामने आया नागार्जुन का भयानक लुक, 49 सेकेंड के टीजर में ले ली 8 लोगों की जान!


प्रिया आनंद के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों उनका खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं. इसके अलावा उनके कुछ फैंस कहना है कि वो इस बात को मजाक में कह रही हैं, लेकिन अभी तक प्रिया आनंद ने अपने इस बयान पर कोई सफाई नहीं दी. फिलहाल, अगर नित्यानंद स्वामी की बात करें तो, उनपर नपर दुष्कर्म और अपहरण के कई मामले कोर्ट में चल रहे हैं और वो इस समय भारत छोड़कर भाग गए हैं. इतना ही नहीं नित्यानंद ने अपना खुद का एक नया आइलैंड देश कैलाशा बनाने की भी घोषणा की थी.


वहीं अगर प्रिया आनंद के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनका लास्ट टाइम पुनीत राजकुमार के साथ देखा गया था. उनकी ये एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. प्रिया आनंद की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2009 में आई तमिल फिल्म 'वामनन' से की थी. उन्होंने तेलुगू डेब्यू राणा दगुबाती के साथ भी काम किया है. इसके अलावा प्रिया साल 2012 नें हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू दिया. उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' में भी नजर आईं थीं. प्रिया आनंद सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं.

यह भी पढ़ें: 500 करोड़ के बजट में बनी Aishwarya Rai की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन', टीजर देख लोग बोले - 'एक और जलजला'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: