'कॉफी विद करण' के लिए Karan Johar को भेजा गया समन, निर्माता बोले - 'इसमें मेरी गलती क्या है?' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'कॉफी विद करण' के लिए Karan Johar को भेजा गया समन, निर्माता बोले - 'इसमें मेरी गलती क्या है?'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। इन दिनों वो अपने फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण जौहर के इस शो में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स आते हैं और अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ पर बात करते हैं। हाल में करण जौहर को उनके इस शो के लिए ‘समन’ (Summon) आया है, जिसकी जानकारी खूद निर्देशन के अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी है।

दरअसल, फिल्म निर्माता पर आरोप है कि उनकी वजह से लोग अपने सीक्रेट नहीं छिपा पाते। जी हां, ये समन किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स रितिश देशमुख (Riteish Deshmukh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के नए शो 'केस तो बनता है' (Case To Banta Hai) के सेट से भेजा गया है।

दोनों स्टार्स का ये नया शो अमेजन मिनीटीवी पर फ्री में देखा जा सकता है, जिसके पहले एपिसोड में करण जौहर को बुलाया गया है। इसी का एक वीडियो करण जौहर ने शेयर किया है, जिसके साथ वो लिखते हैं '@Riteishd!! मुझसे बात मत करो, मेरे वकील से बात करो @varunsharma90! क्योंकि आ रहा हूं #casetohbantahai पर केवल @amazonminitv'।

यह भी पढ़ें: जब Sanjay Dutt ने अपनी ही मेड पर चला दी थी गोली, बाद में ऐसे रफा-दफा हुआ केस


करण जौहर ने इस शो का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में करण, रितेश से फोन पर समन के बारे में बता करते नजर आ रहे हैं। शेयर की गई वीडियो में करण पूछते हैं कि 'उन्हें क्यों बुलाया जा रहा है?'। इसके बाद वो कहते हैं कि ‘हर कोई मेरे साथ अपनी राज की बात शेयर करना चाहते हैं, इसमें मेरी गलती क्या है?’

बता दें कि इस नए शो ‘केस तो बनता है’ को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं, जो फिल्मी हस्तियों पर आरोप लगाते नजर आएंगे। वहीं शो में करण जौहर के बचाव में एक्टर वरुण शर्मा उनके वकिल के बने नजर आ रहे हैं, जो रितेश से पूछ-ताछ करते नजर आएंगे। वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें: क्या कभी कॉन्डम का विज्ञापन करना चाहेंगे Vijay Deverakonda? इस सवाल पर Karan Johar को मिला ये जवाब



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: