Priyanka Chopra के घर आने वाली है खुशी, बेटी मालती के लिए कपल ने किया बेबी प्लान! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Priyanka Chopra के घर आने वाली है खुशी, बेटी मालती के लिए कपल ने किया बेबी प्लान!


<-- ADVERTISEMENT -->



जी हां खबर है कि कपल अपनी बेटी के लिए छोटा भाई या छोटी बहन के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि अभी मालती मैरी चोपड़ा सिर्फ 6 महीने की हैं। हाल ही में कपल ने बेटी का 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

एक मीडिया रिर्पोट के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र ने साझा किया कि, प्रियंका और निक जोनस अपने पहले बच्चे मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लिए एक भाई की योजना बना रहे हैं। वे चाहते हैं कि उनकी बेटी को भी भाई या बहन का साथ मिले। ऐसा भी कहा जा रहा है कि निक चाहते हैं कि उनके बच्चों में ज्यादा उम्र का फासला ना हो। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे लगभग एक ही उम्र के हों।

priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका और निक का मानना है कि जिंदगी में भाई-बहन का प्यार बहुत जरूरी होता है, इसलिए वो मालती के लिए भी यही चाहते हैं। वो अभी तो नहीं लेकिन जल्द ही दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे, लेकिन जब भी करेंगे वो सरोगेसी के जरिए ही होगा।

बातचीत में आगे रिपोर्ट में कहा गया है कि, निक चाहते हैं कि, उनके बच्चे एक-दूसरे के साथ और अपने भाई जो जोनस, फ्रेंकी जोनस और केविन जोनस के बच्चों के साथ भी कम से कम उम्र का अंतर हो। सूत्र ने ये भी बताया कि कहा, ''निक ने अपने भाइयों के साथ इस बारे में बात की है और न केवल निक चाहते हैं कि, उनके बच्चों की उम्र लगभग बराबर हो, बल्कि वह यह भी चाहते हैं कि, उनके बच्चे उनके भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के बच्चों के भी करीब हों। चचेरे भाई होना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह इसे प्यार कर रहे हैं कि, उनके बच्चों के बीच का बंधन कितना स्वाभाविक है।''

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती हैं। एक्ट्रेस यह जवाब देने के बाद जोर-जोर से हंसने लगीं। उन्होंनें आगे कहा कि वो पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं और एक क्रिकेट टीम बनाने के लिए 11 बच्चों की जरूरत होती है।

1 दिसंबर, 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के सााथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमेरिका में ही अपने पति के साथ रहती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: