Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kartik Aaryan की वजह से Karan Johar ने नाराज हुईं Sara Ali Khan, अब कैसी होगी सुलहा?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस चैट रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan 7) के 7वें सीरीज का आगाज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. करण के इस शो का फ्रैंस काफी लंबे समय से वेट कर रहे थे. शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शिरकत की थी. इस एपिसोड का खासा पसंद किया गया था. इस शो के दौरान करण, इंडस्ट्री के सेलेब्स से प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ पर काफी सवाल-जवाब करते हैं, जो बेहद इंटरस्टिंग होते हैं.

अपने इसी शो के चक्कर में करण जौहर ने फ्लो-फ्लो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को नाराज कर दिया, जिसका सबसे बड़ा कारण कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) रहे. शो में करण ने बातों-बातों में एक्ट्रेस को लेकर कुछ ऐसे राज खोल दिया, जिसको लेकर सारा निर्माता से काफी ज्यादा नाराज हो गई हैं.

दरअसल करण जौहर के इस चैट शो का प्रमोशन करते हुए कहा कि 'शो कई बॉलीवुड लव स्टोरीज को सामने लाया है, जिनमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी भी शामिल है'. फिल्म निर्माता की इस बात को सुनने के बाद सारा अली उनसे काफी नाराज हो गई है. सारा और कार्तिक ने साथ में फिल्म 'लव आज कल' में काम किया था.

यह भी पढ़ें: पहली ही फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऐसी हो गई Manushi Chillar की हालत, लोग बोले - 'इसे कुछ खाने को दो'

इसी फिल्म में बड़े पर्दे पर रोमांस करते-करते दोनों के बीच प्यार की कहानी की शुरूआत हुई. दोनों भले ही एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस इस बात को दुनिया से छुपाकर रखना चाहती है. वो नहीं चाहती कि उनके करियर की पीक पर उनको लेकर और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी कोई भी खबर मीडिया पर वायरल हो. ऐसे में करणह जौहर की इस बात ने उनके गु्स्स को काफी भड़का दिया है.

सारा और कार्तिक ने आज तक अपने रिश्ते पर किसी से भी खुलकर बात नहीं की. बता दें कि सारा अली फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और वो चाहती हैं कि लोग भी उनके करियर ग्राफ को ध्यान में रखें. सारा लगातार अपनी पहचान को मजबूदत बनाने की कोशिश में लगी है. बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही 'लुका छुपी 2' में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक, यूजर्स बोले - 'इसलिए नहीं चल रही फिल्में'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: