'ये घिनौना पन है', मां काली के आपत्तिजनक पोस्टर को देख Ravi Kishan को आया गुस्सा; यूजर बोले - 'बायकॉट करेंगे' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'ये घिनौना पन है', मां काली के आपत्तिजनक पोस्टर को देख Ravi Kishan को आया गुस्सा; यूजर बोले - 'बायकॉट करेंगे'


<-- ADVERTISEMENT -->



लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म (Kaali) का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है. लोग इस पोस्टर पर अपनी जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्यों हमेशा हिंदू देवी-देवताओं को लेकर इस तरह की फिल्मों को बनाया जाता है. उनका ऐसा आपत्तिजनक पोस्टर जारी किया जाता है. वहीं जारी हुए इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए और साथ ही हाथ में LGBT का झंडा लिए नजर आ रही हैं, जिसको लेकर लोगों के बीच काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. साथ ही इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया प वॉर छिड़ गई है.

वहीं इस मामले पर हर कोई अपनी बात रख रहा है, जिसमें नेता से लेकर अभिनेता तक का नाम शामिल है. इसी बीच भोजपुरी से लेकर हिंदी और साउथ सिनेमा में अपना नाम बनाने वाले एक्टर और BJP सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इसको घिनौना पन बताया है. हाल में रवि किशन ने दो ट्वीट किए हैं, जिसमें से एक में उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर और लीना की फोटो साझा करते हुए लिखा 'ये फिल्म नहीं घिनौना पन है. वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी-देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे ये फिल्म और इसके पोस्टर सदेव के लिए बैन किए जाए, ये आवाज़ में सदन में भी उठाऊँगा #kaali'.

यह भी पढ़ें: 'आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा', Javed Akhtar ने Kangana Ranaut से कही थी ये बात?


इससे पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लीना मणिमेकलाई और ‘काली’ के पोस्टर का समर्थन किया था. साथ ही टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने इस पोस्टर का समर्थन करते हुए कहा था कि 'ये आपके ऊपर है कि आप मां काली को किस रूप में लेते हैं'. सासंद के इस बयान का समर्थन करते हुए स्वरा ने लिखा था कि 'महुआ मोइत्रा को टैग करते हुए लिखा कि महुआ मोइत्रा शानदार हैं. उनकी आवाज को और हिम्मत मिले'.

वहीं उनके इस ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी और कमेंट्स में खूब खरी खोटी भी सुनाई थी. वहीं हिंदू संगठन लगातार इस फिल्म के पोस्टर का विरोध कर रहे है साथ ही लीना मणिमेकलई के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: