वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी 'बवाल', शूटिंग पर हर दिन किए जा रहे हैं 2.5 करोड़ रुपए खर्च - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी 'बवाल', शूटिंग पर हर दिन किए जा रहे हैं 2.5 करोड़ रुपए खर्च


<-- ADVERTISEMENT -->



इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में लखनऊ में शुरू हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के एक खास ऐक्शन सीन की शूटिंग में करीब ढाई करोड़ रुपये प्रतिदिन खर्च किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में फिल्ममेकर्स से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, "हमने फिल्म की शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, क्राको और वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प स्थानों के साथ-साथ भारत की छोटी-छोटी जगहों में भी की है। यह एक अनोखी प्रेम कहानी है और इसके लिए हम वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं। हमने जर्मनी से एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन के साथ 700 से ज्यादा टैलेंटेड क्रू मेंबर्स को बुलाया है। नितेश (तिवारी) सर और साजिद (नाडियाडवाला) सर इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट के तौर पर बना रहे हैं।"

सूत्रों ने आगे बताया, "यह एक प्लांड एक्शन सीक्वेंस है और इसमें कई तरह की चीजों की जरूरत है। जैसे कि 45 से ज्यादा हेजहॉग। इसके साथ अनेकों ग्रेनेड, चाकू और अलग-अलग तरह के विस्फोटक चाहिए। कल से यह सीक्वेंस शुरू हो रही है। इस पर हर दिन लगभग 2.5 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। यह 10 दिनों का शेड्यूल है और यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है।"

bawal

आपको बता दें कि फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'बवाल' अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। 'बवाल' छोटे शहर के एक लड़के की कहानी है। वह उस शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लड़की से शादी करना चाहता है। 'बवाल' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी कर रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: