Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब Salman Khan ने Kiara Advani से कहा था 'बदल दो अपना नाम'


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर सुर्खियां में बनी हुईं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। कियारा का जन्म 31 जुलाई, 1992 को मुंबई में हुआ था। कियारा आडवाणी ने काफी कम समय में अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपना नाम कमाया है। उनके फैंस भी उनके जन्मदिन के मौके पर उनको बर्थडे विश कर रहे हैं, लेकिन क्या आर कियारा का असली नाम जानते हैं? नहीं कोई बात नहीं आज हम आपको बताते हैं। उनका असली नाम आलिया आडवाणी (Alia Advani) था।

कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में डेब्यू के साथ अपना नाम बदल दिया था, जिसके पीछे इंडस्ट्री के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) का हथा था। जी हां, कियारा ने अपना नाम सलमान के कहने पर बदला था और उसके पीछे की वजह थी उस समय तक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं। दोनों एक्ट्रेस के एक ही जैसे नाम हो जाएंगे, जिसको देखते हुए सलमान ने आलिया आडवाणी को नया नाम दिया था, जो था कियारा आडवाणी। कियारा के सोशल मीडिया अकाउंट पर अभी भी उनका नाम आलिया है। हालांकि इसे उन्होंने अपना मिडिल नेम बना लिया है।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री, Akshay Kumar की 'सिंह इज किंग' के सेट पर छिपकर रोया करते थे एक्टर

kiara_advani.jpg


कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी।।’ में नजर आईं। फिल्म में उन्होंने क्रिकेटर धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था। इसके बाद कियारा साल 2019 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ में नजर आई, जिससे उनको इंडस्ट्री में असली पहचान मिली। उनकी ये फिल्म बॉक्‍स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। उनकी इस फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे। इससे पहले साल 2018 में कियारा तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ फिल्म 'भारत आने नेनु' में नजर आई थीं।


इतना ही नहीं कियारा एक साल की उम्र में एक बेबी सोप का टीवी ऐड भी किया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि कियारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। खबरों की मानें तो कियारा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) को डेट कर रही हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की भी काफी खबरें सामने आई थी, लेकिन बाद में इसको खारिज कर दिया गया था। हालांकि, दोनों ने आज तर अपने रिश्तों को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते और लंच डेट पर देखा है।

यह भी पढ़ें: 'हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?', Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: