एक्टर बनने के लिए Ravi Kishan ने चमड़े की बेल्ट से खाई मार, मां ने की थी घर से भागने में मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्टर बनने के लिए Ravi Kishan ने चमड़े की बेल्ट से खाई मार, मां ने की थी घर से भागने में मदद

एक्टर बनने के लिए Ravi Kishan ने चमड़े की बेल्ट से खाई मार

<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर बनने के लिए Ravi Kishan ने चमड़े की बेल्ट से खाई मार

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड, साउथ सिनेमा और ओटीटी पर अपना कदम रखने वाले रवि किशन (Ravi Kishan) ने एक्सर के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी खूब नाम कमा लिया है. आज वो अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्मी और राजनैतिक हस्तियां उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं. रवि किशन का जन्म 17 जुलाई, 1969 को बिहार में हुआ था. इसी खास मौके पर आज हम आपको उनके फिल्मों और एक्टर बनने के लंबे और सफल करियर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लिए उनको कड़े संघर्ष को झेलने के साथ-साथ मार भी खानी पड़ी थी.

रवि किशन ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. वो हमेशा से ही एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन इसके लिए उनको काफी कुछ करना पड़ा. रवि किशन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'जब उन्होंने पहली बार अपने पिता के एक्टर बनने के सपने के बारे में बताया तो उन्हें खूब मार पड़ी थी'. रवि किशन ने साल 1991 में सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेरे नाम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिससे उन्हें पहचान मिली.


बता दें कि रवि किशन ने अपने दमपर ही भोजपुरी से लेकर साउथ सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है. एक सफल हीरो के तौर पर और एक दमदार विलेन के तौर पर. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रवि किशन ने 2000 के दशक में भोजपुरी फिल्मों में एक सफल एक्टर के तौर पर जगह बनाई हिंदी फिल्मों और ओटीटी में सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: