Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, सालों बाद कर रहे वापसी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, सालों बाद कर रहे वापसी


<-- ADVERTISEMENT -->



'गंगुबाई काठियावाडी' की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heera Mandi) पर दिल से काम करने में लगे हुए हैं. खबरों की माने तो डायरेक्टर इस सीरीज को लेकर काफी सीरियस हैं और बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं. इस सीरीज से भंसाली अपना पहला डिजीटल डेब्यू देने जा रहे हैं. वहीं जब से उनके इस सीरीज के आने की खबर फैंस तक पहुंची है, लोग इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. आए दिन उनकी इस सीरीज को लेकर नया और चौंका देने वाला खुलासा होता है.

साथ ही सीरीज की स्टारकास्ट को लेकर भी कई तरह से खबरें सामने आती रहती हैं. उनकी इस सीरीज में हर हफ्ते या महीने में एक नए किरदार की एंट्री हो रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि उनकी इस सीरीज में एक बॉलीवुड एक्टर की भी एंट्री हुई है, जो सालों बार फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं.

जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो ये नाम किसी और का नहीं बल्कि फरदीन खान (Fardeen Khan) का है. इससे पहले बताया जा रहा था कि सीरीज से 45 साल बाद वेटरन एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) भी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं. हालांकि, इन दोनों के ही नाम पर अभी कोई पुष्टी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें: Yash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया 'बैन', 9 साल पुरानी वजह बनी फिल्मों का रोड़ा


सामने आ रही खबरों की माने तो भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में फरदीन खान एक बेहद ही अहम किरादार में नजर आ सकते हैं. साथ ही फरदीन इस सीरीज से अपना पहला डिजिटल डेब्यू भी देने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीरीज के कुछ पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं फरदीन को इसके अगले शेड्यूल में कास्ट किया जाएगा.

बता दें कि कुछ समय पहले मनीषा कोईराला ने अपने इंस्टाग्रान पर भंसाली और मुमताज के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद खबरें आई थी कि वो 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं. वहीं इस पर मुमताज ने कहा था कि 'ये पूरी अटकलें तब शुरू हुई जब मनीषा ने हमारे साथ एक फोटो पोस्ट किया था, लेकिन जैसा मैंने कहा, मैं इस पर तब तक कुछ नहीं कह सकती जब तक संजय लीला भंसाली कोई घोषणा नहीं करते हैं'.

यह भी पढ़ें: Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं - 'मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: