मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे सलमान खान, Viral Video देख फैंस हो रहे परेशान, जानें क्या है मामला - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे सलमान खान, Viral Video देख फैंस हो रहे परेशान, जानें क्या है मामला


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से साउथ मुंबई में उनके ऑफिस में मुलाकात की। एक अधिकारी ने बताया कि एक्टर शाम करीब चार बजे अपनी कार में क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मुलाकात की। खान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। सलमान ने कहा कि वह अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से हथियार का लाइसेंस चाहते हैं, जिसके बारे मे उन्होंने पुलिस कमिश्नर से बात भी की है।

इसी साल मई में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कथित तौर पर सलमान खान और उनके पिता को यह धमकी भरा खत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से आया था। यह लेटर सलमान के गार्ड को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। एक्टर के गार्ड रोज सुबह वॉक करने के बाद उसी जगह जाकर बैठते थे। लेटर में लिखा था कि उनका हाल भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही होगा। इसके बाद सलमान ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे इसकी FIR करवाई थी और पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामले की जांच मे जुट गई थी। घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी. उनका कहना था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस पुलिस से चाहते हैं। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है। फिलहाल इस मामले को लेकर कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आए हैं, लेकिन सलमान औऱ पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई है उसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। वहीं, वह फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े के साथ काम करते दिखाई देंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: