Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़, आरोपी के वकील का दावा-'मनविंदर सिंह को तीन साल से जानती हैं एक्ट्रेस' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़, आरोपी के वकील का दावा-'मनविंदर सिंह को तीन साल से जानती हैं एक्ट्रेस'


<-- ADVERTISEMENT -->



मनविंदर सिंह के वकील संदीप शेयरखाने ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने न तो कटरीना कैफ को स्टॉक किया और न ही विकी को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने उनपर लगे इन सभी आरोपों को झूठा बताया है। वकील का कहना है कि कटरीना-विक्की ने मनविंदर सिंह पर झूठे आरोप लगाए और उसे फंसाने की साजिश की जा रही है।

वकील ने बताया है, 'Katrina Kaif और उनका परिवार मेरे मुवक्किल को 3 साल से अच्छी तरह से जानते हैं। मनविंदर 2019 से कटरीना कैफ और उनके परिवार से सम्पर्क में था, दोनों के बीच फोन और सोशल मीडिया के जरिए बातचीत भी होती थी, उनकी बहन आयशा कैफ से लगातार वह टच में था। किसी वजह से कटरीना और उनकी बहन से मेरे मुवक्किल का मनमुटाव हुआ था। कुछ बातों को लेकर मनविंदर ने कटरीना और उनकी बहन को मैसेज भेजे थे।इंस्टाग्राम से बहुत सारे कॉमेंट्स को कटरीना कैफ और विकी कौशल ने डिलीट किया है, सिर्फ मेरे मुवक्किल को फंसाने के लिए।"


उन्होंने यह भी कहा है, 'मेरा मुवक्किल एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और एक ही इंडस्ट्री में होने की वजह से वो एक-दूसरे को जानते हैं।'

पुलिस की रिमांड कॉपी के जिन बातों का जिक्र किया गया है उसमें बताया गया है कि आरोपी मनविंदर सिंह ने विकी कौशल को गन पॉइंट पर रखने और उसके RIP यानी रेस्ट इन पीस की तारीख फाइनल होने का मेसेज भेजा था। यह मेसेज भेजकर विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी आरोपी ने दी थी।

25 साल के मनविंदर को मंगलवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया और उसे 28 जुलाई तक यानी 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। विक्की ने अपने मैनेजर के जरिए रविवार शाम सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनविंदर सिंह लगातार कटरीना और विक्की के घर पर नजर रख रहा था। इतना ही नहीं, वह लगातार कटरीना की कार का पीछा भी करता था। इसका वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

इस शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम King Aditya Rajput🇮🇳VVIP लिखा हुआ है। इंस्टा बायो में शख्स ने खुद को एक्टर बताया हुआ है। शख्स ने इंस्टा पर अपने बायो में My Girlfriend/Wife @katrinakaif लिखा है।

मनविंदर सिंह कैटरीना कैफ से शादी करना चाहता था। यहां तक उसने अदाकारा और विक्की की शादी की फोटो को एडिट कर विक्की की जगह अपनी फोटो लगाई हुई है। शख्स ने इंस्टा पर कैट के साथ कई फोटोज शेयर की हैं, हालांकि ये सारी फोटोज एडिट की हुई हैं। कैट से शादी न हो पाने के कारण पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: