Sushmita Sen के ट्वीट पर Lalit Modi ने कहा था - 'Reply My SMS', 9 साल से एक्ट्रेस के प्यार में पागल में थे मोदी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushmita Sen के ट्वीट पर Lalit Modi ने कहा था - 'Reply My SMS', 9 साल से एक्ट्रेस के प्यार में पागल में थे मोदी


<-- ADVERTISEMENT -->



IPL घोटाले के आरोपी ललित मोदी (Lalit Modi) ने हाल में एक ट्वीट कर सभी को चौंदा दिया है, जिसमें उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि वो इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं. इस ट्वीट के सामने आने के बाद हर कोई चौंक गया है. ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई रोमांटिक फोटो भी साझा की है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि मोदी एक्ट्रेस के प्यार में पिछले 9 सालों से पागल थे.

इसका सबूत एक ट्वीट के जरिए सामने आया है, जो साल 2013 का है. दोनों की थ्रोबैक फोटो के साथ-साथ कुछ पुराने ट्वीट्स भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिनको देखने के बाद यूजर्स यही कह रहे हैं कि मोदी काफी लंबे समय से ही सुष्मिता को दिल दे बैठे थे और आज उनका सपना पूरा हो चुका है.

उनकी रोमांटिक फोटो के बीच दोनों का एक ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोदी एक्ट्रेस से अपने SMS का रिप्लाई करने को बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, साल 2013 में ललित मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिस पर सुष्मिता सेन ने रिप्लाई किया था, जिसके बाद मोदी ने रिप्लाई करते हुए लिखा 'मेरे एसएमएस का जवाब दें'.

यह भी पढ़ें: 'क्या मुझे मर जाना चाहिए?', जब Akshay Kumar की इस एक्ट्रेस के मन में आया था सुसाइड का ख्याल; छलका पुराना दर्द


वहीं उनके रिप्लाई पर कई यूजर्स का कमेंट्स देखने को मिल रहा है, जो 2013 के हैं और कुछ अभी के हैं. एक यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि 'ये सब यही से शुरू हुआ था'. वहीं एक और यूजर लिखता है कि 'उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए'. एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'ललित मोदी का कभी हार न मानना काबिले तारीफ है'.

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा 'ये देखकर मैं पागल हो गया हूं'. बता दें कि हाल में ललित मोदी ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने एक्ट्रेस को अपना 'Better Half' बताया था, जिसको बाद में उन्होंने बदल कर 'Better Looking Patner' कर दिया. वहीं कुछ महीने पहले ही सुष्मिता सेन ने मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप भी हुआ है.

यह भी पढ़ें: जब 'कॉफी विद करण' में Deepika Padukone और Sonam Kapoor ने की थी Ranbir Kapoor की जमकर बेइज्जती! Rishi Kapoor ने लगा दी थी क्लास



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: