शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं Alia Bhatt? बातों- बातों में ये क्या बोल गए Karan Johar? देखें Video - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं Alia Bhatt? बातों- बातों में ये क्या बोल गए Karan Johar? देखें Video


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण ने दस्तक दे दी है। शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कॉफी पीने आए। दोनों ने अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। साथ ही कई राजों से पर्दा उठाया। दोनों ने अपनी शादी को लेकर भी बात की।

शो के दौरान आलिया ने प्रोपोजल से लेकर शादी तक जुड़ी अपनी और रणबीर की बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि रणबीर ने उन्हें कैसे प्लानिंग के साथ प्रोपोस किया था। जब करण ने आलिया से पूछा कि रणबीर ने आपको कैसे प्रोपोज किया था तो आलिया ने बताया कि रणबीर ने पूरी प्लानिंग की थी जिसका मुझे अंदाजा भी नहीं था। वो मुझे एक जंगल में ले गए जहां से हमारी कई यादें जुड़ी हैं और उन्होंने वहां मुझे प्रोपोज किया। यहां तक वो इस मोमेंट को कैप्चर करन के लिए कैमरा मैन भी ले गए थे।

आलिया ने आगे बताया कि जब मैंने ये तस्वीर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दिखाई, तो उनकी आंख में आंसू आ गए थे। इस पर करण झट से बोल पड़े कि वो अकेले नहीं हैं, जो आलिया के इस मोमेंट के बारे में जानकर रो पड़े थे मैं भी उनमें से एक था।

करण ने बताया कि जब आलिया उन्हें ये गुड न्यूज देने आईं, तो उनका 'बैड हेयर डे' चल रहा था यानी उनके बाल ही सेट नहीं हो पा रहे थे। वो एक कैप लगाए परेशान बैठे हुए थे, मगर जो खबर उन्हें मिली उसे सुनकर वो रोने लगे थे। आलिया ने पूरी कहानी बताते हुए कहा, करण ने एक बड़ी सी बेसबॉल कैप लगाई थी और अपनी अमीरी वाली ब्लैक स्वेटशर्ट पहने, धर्मा ऑफिस में कुर्सी पर बैठे हुए थे। मैंने करण से कहा- मैं शादी करने जा रही हूं।

इस बात को सुनते ही करण रोने लग गए थे। यहां तक आलिया ने करण की एक्टिंग करके भी दिखाई कि उनका रिएक्शन कैसा था। आलिया ने कहा उस दौरान वो सिर्फ एक ही बात बोल पाए थे "मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।"

इसके बाद तीनों हंसने लगे, लेकिन शायद ये भूल गए कि करण ने कुछ दिन पहले ऐसी ही बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि उन्होंने सिचुएशन तो बिल्कुल यहीं बताई थी, लेकिन उन्होंने कहा था कि इस दौरान आलिया प्रेग्नेंसी की खबर बताने आई थीं।

करण ने कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था और उसमें आलिया की प्रेग्नेंसी का पता चलने पर अपना रिएक्शन बताते हुए करण ने बिल्कुल यही 'बैड हेयर डे' वाली बात बताई थी। तो क्या आलिया ने उसी दिन करण को अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी? क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं आलिया?

करण जौहर ने इंटरव्यू में आलिया की प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। फिल्ममेकर ने बताया कि जब आलिया ने उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई तो वो रो पड़े। ये तब हुआ जब एक्ट्रेस उनसे मिलने धर्मा ऑफिस आई थीं। उस समय एक्टर के बाल ठीक नहीं थे होने उन्होंने एक हुडी के साथ टोपी से बाल कवर किये हुए थे। आलिया ने जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की खबर बताई तो वो रो पड़े।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी थी। दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे। मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: