Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas संग खोले बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'रातभर सोने नहीं देते हैं' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas संग खोले बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'रातभर सोने नहीं देते हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रियंका उन अभिनेत्रियों में से हैं जो खुलकर अपनी बातों को रखती हैं फिर वो चाहे उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें हों या पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें हों। इतना ही नहीं ये अपनी बेड रूम सिक्रेट भी शेयर करने से गुरेज नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने अपने बेड रूम सिक्रेट खोले थे। प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद कई कई घंटे वो सो नहीं पाती हैं, इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उनके पति निक हैं।

दरअसल में निक को डायबिटीज़ हैं। निक को अभी से नहीं बल्कि काफी समय से ही डायबिटीज़ की परेशानी है। इसको लेकर निक को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में निक जोनस को रात को भी ये मालूम रहता है कि उनका सुगर कितना है। वो रात के समय भी काफी सेंसेटिव होते हैं और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात में उठकर ये चेक करना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नहीं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका निक से कितना ज़्यादा प्यार करती हैं।

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra and Nick Jonas) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से हैं। इन्हें साथ में खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों पैरैट्स बने हैं। नकी बच्चों को लेकर काफी लंबी चौड़ी प्लानिंग है।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती हैं। एक्ट्रेस यह जवाब देने के बाद जोर-जोर से हंसने लगीं। उन्होंनें आगे कहा कि वो पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं और एक क्रिकेट टीम बनाने के लिए 11 बच्चों की जरूरत होती है।

1 दिसंबर, 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के सााथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमेरिका में ही अपने पति के साथ रहती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: