ठंडे बस्ते से बाहर आई 'The Immortal Ashwatthama', लेकिन इस प्रोडक्शन हाउस ने Vicky Kaushal को दिखाया बाहर का रास्ता! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ठंडे बस्ते से बाहर आई 'The Immortal Ashwatthama', लेकिन इस प्रोडक्शन हाउस ने Vicky Kaushal को दिखाया बाहर का रास्ता!


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय से आदित्य धर के निर्देशन में बन रही 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) की चर्चा जोरों पर चल रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आने वाले थे, लेकिन कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म से प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं, जिसके बाद फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी. पहले ही फिल्म पर कोरोना के चलते काम शुरू नहीं हो पाया था. वहीं खबरों की माने तो फिल्म एक बार फिर ठंडे बस्ते से बाहर आ गई है. इस फिल्म को जियो स्टूडियो की ओर से दूसरा चांस मिला है. दरअसल, फिल्म का बजट ज्यादा काफी ज्यादा है.

इसी वजह के चलते प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने फिल्म को बनाने से साफ इंकार कर दिया था. खबरों की माने तो अब इस फिल्म पर जियो स्टूडियो पैसे लगाने को तैयार हो चुके हैं. उन्होंने इस फिल्म को बनाने के लिए हां कर दी है, लेकिन फिल्म में एक बड़ा बदलाव हुआ है, जिसकी किसी को कई उम्मी नहीं थी. सामने आ रही खबरों की माने तो फिल्म की कास्ट को लेकर निर्माता और निर्देशक के बीच काफी बहस हुई, जिसके बाद आदित्य ने विक्की कौशल को फिल्म से निकालने का फैसला किया है, जिसके पीछे जियो स्टूडियो को बताया जा रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक जिया स्टूडिया को विक्की कौशल पर भरोसा नहीं है.

यह भी पढ़ें: 'अब इसका तो कोई फॉर्मुला नहीं...', Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में?


वहीं इस खबर के सामने आने के बाद ये देखना काफी इंटरस्टिंग होगा कि अब जिया स्टूडियो और निर्माता-निर्देशक की और से विक्की कौशल को कौन रिपलेस करेगा. बता दें कि इससे पहले आदित्य धर, विक्की कौशल के साथ फिल्म 'उरी' में काम कर चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्ट साबित हुई थी. ऐसे में उन्होंने लगता है कि 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के लिए भी विक्की कौशल ही फिट हैं. वहीं अब टीम कथित तौर पर आने वाले दिनों में इस बात का फैसला करेगी कि इस फिल्म में विक्की की जगह कौनसे एक्टर को फाइनल किया जाएगा या विक्की ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें: 'उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली', जुड़वा बच्चों की मां बनने पर Alia Bhatt ने कही ये बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: