Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Lalit Modi और Sushmita Sen कर चुके हैं सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस, आपने देखी क्या?

Lalit Modi और Sushmita Sen कर चुके हैं सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस, आपने देखी क्या?

<-- ADVERTISEMENT -->




Lalit Modi और Sushmita Sen

इस ऐलान के बाद से दोनों की शादी की अटकलें तेज हो रही हैं। इन दोनों की आपने कई तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन क्या आपने फोटो में सुष्मिता के हाथ में रिंग को देखा। नहीं न तो इसे ध्यान से देखिए। फोटो में एक्ट्रेस रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है। आमतौर पर ऐसी रिंग लोगों सगाई के बाद ही पहनते हैं। तो क्या हम ये मान लें कि एक्ट्रेस ने भी लगाई कर ली है। अब ,च्चाई क्या है ये तो सुष्मिता और ललित मोदी ही जानते होंगे।

ललित मोदी द्वारा प्यार के ऐलान के बाद से सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरों से पटा पड़ा है। लोग इनके बारे में अधिक से अधिक जानने को उत्सुक हैं। ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी।

दरअसल ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है. ललित मोदी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेटर हाफ बताया है। इसके बाद माना जा रहा है कि, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से सगाई कर ली है।

sushmita sen and lalit modi

दोनों की तस्वीरें बेहद रोमांटिक हैं और ये बंया कर रही हैं कि दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के ग्लोबल टूर कर अभी लंदन वापस लौटा हूं। मेरी बेटरहाफ (सुष्मिता सेन) का जिक्र किए बिना कैसे हो सकता है- एक नई शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चांद पर हूं।

ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है।

आपको बता दें कि ललित मोदी की यह दूसरी शादी है। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी। शुरुआत में दोनों के अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। फिल्हाल ललित मोदी और ललित मोदी की अफेयर की खबरों को सुनकर सब चौंक गए हैं। कुछ इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: